बदमाशों ने हथियार के बल पर एटीएम लूटने का किया प्रयास
October 1st, 2019 | Post by :- | 85 Views

मेवात (सद्दाम हुसैन )बदमाशों ने कामां कस्बे में कोसी चौराहा स्थित एसबीआई एटीएम को लूटने का प्रयास किया। जहां गार्ड की सजगता से एटीएम लूटने की वारदात विफल हो गई।
मौके पर मौजूद एटीएम गार्ड ने बताया कि रात को करीब 3 बजे ब्रेजा कार में पांच अज्ञात बदमाश सवार एटीएम को लूटने के लिए आये। बदमाशों ने हथियार के बल पर गार्ड को बंधक बना लिया और एटीएम लूटने की कोशिश करने लगे। बदमाशों ने सबसे पहले लगे सीसीटीवी कैमरे को काला कर दिया

 

जिससे उनके चेहरे पहचान में ना आए। गैस कटर से लूटने का काम सुरु करने लगे। गार्ड ने सूझबूझ के साथ कामां चौराहे पर गश्त कर रही पुलिस को देखा पुलिस की तरफ भागा और पुलिस को घटना से अवगत कराया। पुलिस आने तक बदमाशों को मामले की भनक लग गई और बदमाश मौका देख फरार हो गए। पुलिस के भय से बदमाश एटीएम काटने का सामान गैस कटर सिलेंडर आदि छोड़कर मौके से फरार हो गए। पुलिस ने सामान को जप्त कर थाने लाई और अज्ञात में मामला दर्ज कर सरगर्मी से तलाश में जुट गई है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।