नालागढ़ नगर परिषद के विकास कार्यों पर लगा विराम
October 1st, 2019 | Post by :- | 168 Views

राकेश गौतम लोकहित एक्सप्रेस (नालागढ़)

नलागढ़ नगरपालिका के जे,ई, का ट्रांसफर होने के बाद नए जे,ई,के ना आने के कारण नगर परिषद के कार्यों को ग्रहण लग गया है । नगर परिषद में जे ,ई,के ना होने के कारण कोई भी नया कार्य नहीं लग रहा है जिसके कारण पिछले लगभग 1 महीने से आम जनता पूरी तरह से परेशान हो रही है जैसा की विधित है कि नालागढ़ के जे,ई, शरीफ मोहम्मद का तबादला मेहतपुर हो गया है ये पिछले4 तारीख को तबादला हो गया था लेकिन राजनैतिक कारणों की वजह से जो  मेहतपुर में है वह नालागढ़ नहीं आ रहे हैं जिस कारण नगर परिषद नालागढ़ के विकास कार्यों को ग्रहण लग गया है नालागढ़ की जनता पूरी तरह से त्रस्त है जिससे विकास कार्य ना होने के कारण सरकार की छवि भी धूमिल हो रही है आदरणीय मुख्यमंत्री को इस विषय में तुरंत संज्ञान लेकर ठीक तरीके से लोगों के हक की कार्यवाही करनी चाहिए। ताकि नालागढ़ की जनता को जो रूके हुए विकास कार्य है उन को गति मिल सके।

जब इस विषय में नालागढ़ के कार्यकारी अध्यक्ष धर्मेंद्र राणा से बात की तो उन्होंने कहा कि नालागढ़ नगर पालिका में जे ,ई, की नियुक्ति जल्द से जल्द होनी चाहिए ताकि नालागढ़ नगर परिषद का कार्य सुचारु रुप से चल सके।नालागढ़ की जनता को जो रूके हुए कार्य है और जो नए कार्य लगने हैं वह तेजी से जनता को फायदा पहुंचे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।