विधानसभा चुनाव में अबकी बार हथीन में ही होगी वोटों की गिनती
October 1st, 2019 | Post by :- | 94 Views
मेवात (सद्दाम हुसैन) विधान सभा क्षेत्र हथीन की वोटों की गिनती इस बार पलवल की बजाए हथीन में होगी। प्रशासन की तरफ से मत गणना केंद्र के लिए राजकीय महाविद्यालय (स्वामीका) हथीन का चयन किया गया है।
प्रशासन की तरफ जिला निर्वाचन अधिकारी यशपाल व उप सहायक निर्वाचन अधिकारी वकील अहमद तथा पुलिस अधीक्षक नरेंद्र बिजरानियां व तहसीलदार विरेंद्र राणा ने कॉलेज का निरीक्षण कर वहां व्यवस्था कराने के लिए आवश्यक दिशा निर्देश जारी किए।
सहायक निर्वाचन अधिकारी वकील अहमद ने बताया कि राजकीय महाविद्यालय में वोटों की गिनती के लिए पुख्ता व्यवस्था होगी। वोटों की गिनती कॉलेज के आटोडोरियम हाल में होगी। मत पेटियों को सुरक्षित रखने के पूरी व्यवस्था कराई जा रही है।
उन्होंने बताया कि मतगणना केंद्र के समीप धारा 144 लगाई जाएगी। वहां पर 100 मीटर के दायर में किसी को फटकने नहीं दिया जाएगा। लोक निर्माण, जन स्वास्थ्य व बिजली विभाग के अधिकारियों को आदेश देकर सड़क, पानी व बिजली पूरी व्यवस्था कराने के आदेश दे दिए गए हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।