JJP जिला अध्यक्ष चौधरी बदरुद्दीन अडबर ने दिया इस्तीफा
October 1st, 2019 | Post by :- | 100 Views

मेवात (सद्दाम हुसैन) जेजेपी जन नायक जनता पार्टी ने जेसे ही नूंह से इजिंनियर तय्यब हुसैन घासेडिया के नाम टिकट की घोषणा की
तूरंत ही जेजेपी के जिला अध्यक्ष चोधरी बदरूददीन अडबर ने एक हगांमी मिटींग बूला कर आज प्रेस कांफ्रेंस कर जेजेपी पार्टी छोड़ने का ऐलान कर दिया पार्टी छोड़ने की वजह उन्होंने पार्टी सुप्रीमों का विश्वास घात रवैया को जिम्मेदार ठहराया उन्होंने कहा कि मेने अपनी जमीनी मेहनत से ऐसे वक्त में पार्टी को सींचा जब आज तक पुन्हाना और फिरोजपुर झिरका मे जेजेपी का नाम लेने वाला नहीं है।

इस लिए में पार्टी के मोजूदा विश्वास घात निती से आहत हो कर पार्टी छोडने का ऐलान करता हूँ अब अगली रणनीति इस मामले पर क्या होगी इस में 2 अक्तूबर को बगंला अडबर हाउस पर 36 बिरादरी की बेठक कर सभी से राए मशवरा कर अतिंम फेसला लिया जाएगा।
अब देखना दिलचस्प होगा की चौधरी बदरुद्दीन कांग्रेस की हिमायत करेंगे या आईएनएलडी के साथ पुराने रिश्तों से संपर्क साधेंगे या फिर आजाद उम्मीदवार के तौर पर ताल ठोकेंगे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।