बीजेपी ने जताया मुलाना से राजबीर पर भरोसा , 4 को भरेंगे नामांकन।
October 1st, 2019 | Post by :- | 62 Views

अंबाला , मुलाना ( गुरप्रीत सिंह मुल्तानी ) ।
मुलाना हलके में बीजेपी की टिकट के लिए चल रही खींचातानी पर सोमवार को जारी हुई उम्मीदवारों की लिस्ट ने विराम लगा दिया। लिस्ट में इनैलो छोड़ भाजपा में आये राजबीर सिंह बराड़ा को मुलाना से चुनाव लड़ने के लिए उम्मीदवार बनाया गया है। पार्टी हाईकमान द्वारा वर्तमान विधायक संतोष सारवान का टिकट काट कर राजबीर बराड़ा पर भरोसा जताया गया है। टिकट मिलने से राजबीर बराड़ा के समर्थकों में खुशी की लहर है, राजबीर बराड़ा को बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है।
राजबीर बराड़ा 4 अक्टूबर को नामांकन भरेंगे। इस दौरान पार्टी के पदाधिकारी मौजूद रहेंगे। वहीं चर्चा है कि टिकट के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा चुके संतोष सारवान व ज्ञान चंद अधोया राजनीति में बने रहने के लिए अन्य विकल्प तलाश रहे हैं। बता दें कि संतोष सारवान ने जाट आरक्षण आंदोलन के बाद सीएम खट्टर के खिलाफ मोर्चा खोला था। वहीं पार्टी के स्थानीय पदाधिकारी व कार्यकर्ता भी सारवान से नाराज चल रहे थे। जिसका खामियाजा सारवान को भुगतना पड़ा है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।