पांच क्विंटल गांजा बरामद, आरोपी गिरफ्तार
October 1st, 2019 | Post by :- | 277 Views

हसनपुर पलवल (मुकेश वशिष्ट) :-  जिले की होडल सीआइए पुलिस ने कस्बा हसनपुर के गांव गुलाबद से लगभग पांच क्विंटल गांजा बरामद किया है। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पकड़े गए आरोपी को अदालत में पेश करके दो दिन की रिमांड पर ले लिया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ करने में जुटी है।
होडल उप पुलिस अधीक्षक विवेक कुमार ने जानकारी में बताया कि सीआइए पुलिस को मुखबर खास ने सूचना में बताया कि गांव गुलाबद निवासी सुनील ने अपने पशु चारे के कोठरे में भारी मात्रा में नशीला पदार्थ छुपाया हुआ है। सूचना मिलते ही राकेश, ओमप्रकाश, सिपाही प्रदीप कुमार, रिन्कू ने जब बताई गई जगह पर छापामारी की तो वहां से 493 किलो 850 ग्राम गांजा बरामद किया।

पुलिस ने आरोपी सुनील को भी मौके पर ही दबोच लिया। डीएसपी विवेक कुमार ने बताया कि आरोपी सुनील से बरामद किए गए गांजे की कीमत लगभग तीन लाख रुपये हैं। उन्होंने बताया कि पकड़े गए आरोपी सुनील को मंगलवार का अदालत में पेश करके रिमांड पर लिया जाएगा क्योंकि पकड़े गए आरोपी से अभी उभी उसके साथियों के बारे में भी पूछताछ करेगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

डीएसपी विवेक कुमार ने बताया कि पुलिस ने अबैध हथियार, नशीले पदार्थ व अबैध शराब बेचने वालों के खिलाफ विशेष अभियान चलाया हुआ है। उन्होंने कहा कि इस अभियान के अंतर्गत पुलिस की अपराधियों पर पैनी निगाह है। इसके अलावा जगह-जगह नाके लगाकर पुलिस पूरी गहनता के साथ चैकिंग करने में लगी है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review