इंदौरा : डमटाल पुलिस ने पकड़ा 8.69ग्राम सहित चिट्टा तस्कर
October 1st, 2019 | Post by :- | 2157 Views

डमटाल ★ मुकेश सरमाल ★

थाना डमटाल के अंतर्गत पुलिस ने बाईक सवार व्यक्ति को 8.69 ग्राम चिट्टे सहित काबू करने में सफलता हासिल की है। मामले के संबंध में जानकारी देते हुए डीएसपी नूरपुर डॉक्टर साहिल अरोड़ा ने बताया कि अतिरिक्त थाना प्रभारी डमटाल कुलदीप चंद ठाकुर ने अपनी टीम को साथ लेकर मोहटली में नाका लगाया हुआ था। इस दौरान गुप्त सूचना मिली के कोई व्यक्ति नशे की तस्करी करने जा रहा है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

पुलिस ने आने जाने बाले बाहनों को चेकिंग करने का अभियान छेड़ा। इस दौरान एक व्यक्ति बाइक पर सवार होकर नाके के पास से निकलने लगा तो पुलिस ने उसको रुकने का इशारा किया पुलिस को देखकर युवक मोके से भागने की कोशिश करने लगा लेकिन पुलिस पार्टी ने उसको मौके पर ही धर दबोचा लिया।

पुलिस द्वारा व्यक्ति की तलाशी लेने पर उससे 8.69ग्राम चिट्टा बरामद हुआ। आरोपी की पहचान सुभाष (44)  पुत्र फिलली राम निवासी छन्नी वेली के रूप में हुई है। पुलिस ने पकड़ी गई नशे की खेप ओर बाइक को कब्जे में लेकर आरोपी को गिरफ़्तार करके थाना डमटाल में मामला दर्ज कर लिया है।

* “लोकहित एक्सप्रैस” में पत्रकार बनने के लिए सम्पर्क करें।

 

 

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review