प्रधानाचार्य का तबादला होने से गजसिंहपुर वासियों में रोष
September 30th, 2019 | Post by :- | 126 Views

गजसिंहपुर,(यश कुमार)। शिक्षा विभाग में हुए तबादलों को लेकर राजकीय सीनियर सेकेंडरी विधालय गजसिंहपुर के प्रधानाचार्य हेमा राम बलाई का तबादला होने से गजसिंहपुर वासियो में रोष है व विधालय के छात्र सड़को पर उतर आए हैं व प्राचार्य के तबादले को लेकर छात्रों द्वारा विरोध प्रदर्शन किया गया ।

विरोध प्रदर्शन करते हुए छात्र उपतहसील पहुंचे व जमकर नारेबाजी की व पप्राचार्य के तबादले को निरस्त करने की मांग की मंडीवासियों का कहना है कि विधालय बेहतर कार्य कर रहा है ऐसे में वे तबादला बर्दाश्त नही करेंगे व उनके कार्यकाल में स्कूल मे शिक्षा की गुणवत्ता में काफी सुधार आया है और विकास कार्य भी हुए हैं ।

उनकी देखरेख में विधालय पटरी पर लौटना शुरू हो चुका था औऱ नामांकन में भी वर्द्धि हुई थी गजसिंहपुर के नागरिक राजकीय सीनियर सेकेंडरी स्कूल के प्रधानाचार्य हेमा राम बलाई के स्थानांतरण को रद्द करने की मांग कर रहे हैं ।

इस बात को लेकर आज राजकुमार गिरधर, सतपाल चानी, अनिल शर्मा, सुरेन्द्र राजपूत व छात्रों ने उपतहसील कार्यालय में पहुंचकर नायब तहसीलदार को ज्ञापन दिया ओर चेतावनी देते हुए कहा कि अगर प्राचार्य हेमा राम बलाई के तबादले को निरस्त नही किया गया तो हमे उग्र आंदोलन करने को मजबूर होना पड़ेगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।