वार्ड की बिगडती सफाई व्यवस्था को देख पार्षद प्रिया ने दी चेयरमैन को चेतावनी|
August 21st, 2019 | Post by :- | 109 Views

हसनपुर (मुकेश वशिष्ट) :-  होडल नगर परिषद के चेयरमैन राजगोपाल की पहले ही मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही है कि अब वार्ड पार्षदों ने अपने वार्डों में विकास को लेकर चेयरमैन को खुली चेतावनी देनी शुरू कर दी है। वार्ड पंद्रह में लगे गंदगी के अंबार वह बंद पड़े विकास कार्यों को देखते हुई वार्ड की महिला पार्षद प्रिया ने चेयरमैन पर वार्ड के साथ सौतेला व्यवहार करने के आरोप लगाए है और चेयरमैन से 27 अगस्त से पहल इस्तीफा देने की मांग की है। वार्ड पार्षद व वार्ड के लोगों में चेयरमैन के प्रति भारी रोष व्याप्त है।

ज्ञात रहे कि होडल नगर परिषद के चेयरमैन राजगोपाल के खिलाफ पंद्रह वार्ड पार्षदों ने जिला उपायुक्त को अविश्वास पत्र सौपा था। उस अविश्वास पत्र में सभी पार्षदों ने चेयरमैन पर शहर का विकाश ना कराने व कई अन्य आरोप लगाए थे। इस अविश्वास पत्र की बैठक नगर परिषद में 27 अगस्त को होनी है, लेकिन उससे पहले ही वार्ड पंद्रह की पार्षद प्रिया ने चेयरमैन राजगोपाल पर वार्ड के साथ सौतेला व्यवहार करने के आरोप लगाते हुए कहा कि चेयरमैन की अनदेखी के कारण ही उनके वार्ड में विकास पूरी तरह से थमा हुआ है। उन्होंने कहा कि वार्ड में जगह-जगह लगे गंदगी के ढेर लोगों को मुंह चीढा रहे हैं। इसके अलावा वार्ड में होने वाले अन्य विकास कार्य भी पूरी तरह से बंद हैं। इसके अलावा उन्होंने कहा कि पानी निकासी के लिए होडल रामलीला मैदान से ट्रीटमेंट प्लॉट तक बनाया गया नाला पूरी तरह से गंदगी व पोलोथीन से भरा हुआ है। उन्होंने कहा कि इस नाले में आए दिन पशु गिरकर मर रहे हैं। कई बार तो इस नाले में बच्चे भी गिर जाते हैं।

पार्षद प्रिया ने कहा कि वार्ड के लोगों को हमेशा यही भय सताता रहता है कि कहीं इन गंदगी के ढेरों के कारण उनके वार्ड में कोई भयंकर बीमारी ना फैला जाए। पार्षद प्रिया ने चेयरमैन को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर 27 अगस्त से पहले उनके वार्ड की सफाई व्यवस्था दुरूस्त कर विकास नहीं कराए गए तो वह आगामी 27 अगस्त को होने वाली अविश्वास बैठक में उन्हें चेयरमैन के पद से हटाने का कार्य करेंगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।