संकल्प समारोह महायज्ञ में शिरकत करने पहुंचे सांसद दीपेन्द्र हुड्डा
March 20th, 2022 | Post by :- | 245 Views

कहा – चोर दरवाजे से कृषि कानूनों को लागू करने का प्रयास कर रही सरकार – दीपेन्द्र हुड्डा

कालका (रोहित शर्मा) । सरकार चोर दरवाजे से 3 कृषि कानूनों को लागू करने का प्रयास कर रही है। उन्होंने कहा कि मंडी की बजाय अनाज सीधा अडानी के गोदाम में भेजने वाला सरकारी फैसला किसान विरोधी है। मंडी सिस्टम ख़त्म हुआ तो किसान का भविष्य बर्बाद हो जायेगा सरकार गहरी साजिश के मंडी सिस्टम पर चोट मार रही है।
उक्त शब्द मुख्यातिथि सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने कांग्रेस युवा नेता नवदीप शर्मा नब्बी द्वारा आयोजित ‘संकल्प समारोह महायज्ञ’ और युवा कांग्रेस द्वारा प्रदेश भर के जिला अध्यक्षों, हलका अध्यक्षों समेत पार्टी पदाधिकारियों के लिए तीन दिवसीय “बुनियादी-प्रशिक्षण शिविर” के आयोजन में कहे। उन्होंने कहा कि एफ.सी.आई. के पत्र से स्पष्ट हो गया है कि मंडी सिस्टम ख़त्म होने की किसान की बात सही थी देश के जिन राज्यों में मंडी सिस्टम नहीं वहां का किसान भयंकर गरीबी के दौर से गुजर रहा है। दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि किसान आंदोलन के दौरान सरकार लगातार झूठ बोलती रही कि मंडियां बंद नही होगी। लेकिन 15 मार्च को जारी एफ.सी.आई. का लेटर सरकार की मंडी विरोधी मानसिकता को उजागर करता है।
 इस दौरान उन्होंने कहा कि हरियाणा की भाजपा-जजपा सरकार हर मोर्चे पर फेल है। इसने घोटाले करने के सिवा कोई काम नहीं किया। महंगाई और बेरोज़गारी ने विकराल रूप धारण कर लिया है। आज प्रदेश में देश की सबसे ज्यादा बेरोज़गारी दर है। हरियाणा का युवा देश भर में नंबर 1 बेरोजगारी से त्रस्त्र है और पिंजौर, कालका में नये उद्योग लाने की बजाय एच.एम.टी. और ए.सी.सी. सीमेंट जैसे बड़े उद्योगों को भी बंद किया जा रहा है। हम हरियाणा को दोबारा औद्योगिक राजधानी बनाने के लिये संघर्ष करेंगे। इस सरकार ने हरियाणा को बेरोजगारी, महंगाई, किसान के अपमान, किसान के तिरस्कार, गरीब के शोषण में, भ्रष्टाचार में नंबर 1 पर पहुंचा दिया। गरीबों के हित की सारी योजनाएं बंद कर दी। आज हरियाणा बेरोजगारी, महंगाई, अपराध में देश में नंबर 1 पर पहुंच गया है। दीपेन्द्र हुड्डा ने बदलाव का संकल्प लेते हुए कहा कि अब बदलाव का समय आ गया है हम सभी को मिलकर इस लड़ाई को लड़ना होगा। इसपर वहां मौजूद लोगों ने दोनों हाथ उठाकर उनके संकल्प में साथ देने का भरोसा दिया।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review