हिमाचल का अक्षय बना मिस्टर भारत आइकॉन 2019, पारुल शर्मा रही रनर अप
September 30th, 2019 | Post by :- | 168 Views
– मायानगरी मुंबई में बड़ा हिमाचल का दबदबा ……

मायानगरी मुंबई के मिस्टर भारत आइकॉन 2019 के टाइटल पर हिमाचल ने कब्जा कर लिया है। प्रदेश को यह सम्मान जिला सोलन के कंडाघाट से तालुक रखने वाले अक्षय कुमार के शानदार प्रदर्शन की बदौलत हासिल हुआ है। अक्षय ने सहारा होटल में पहुंचे देश और दुनिया के सैकड़ों प्रतिभागियों को पीछे छोड़ते हुए मिस्टर भारत आइकॉन का खिताब जीता है। हिमाचल की ओर से मिस भारत आइकॉन में भाग ले रही सोलन के नागाली गांव की पारुल शर्मा ने भी अदभुत प्रतिभा दिखाते हुए टॉप थ्री में जगह बनाई व उन्हें सेकेंड रनर अप के खिताब से नवाजा गया।
यह पहला अवसर रहा जब मायानगरी में हिमाचल को इतनी बड़ी उपलब्धि एक साथ दो लोगों द्वारा दिलाई गई है। रॉयल हेरिटेज ग्रुप द्वारा आयोजित भारत आइकॉन के सीजन थ्री में हिमाचल द्वारा पहली बार प्रवेश किया गया था। इस पहले ही कदम ने मायानगरी में हिमाचली प्रतिभा की जबरदस्त छाप छोड़ी है। गौरतलब है कि हिमाचल में ऑडिशन के दौरान अक्षय मिस्टर हिमाचल व पारुल मिस हिमाचल बनी थी। भारत आइकॉन के तीसरे सीजन में बॉलीवुड की कई नामचीन हस्तियों जैसे अनूप जलोटा, सिमरन आहूजा, समिता ठाकरे, जसलीन मठारू, डिजाइन अर्चना कोचर, जागृति विक्रम, श्वेता खंडूरी, जोर्गिया, मिक्की मेहता, कृष्ण लूला, पंकज बैरी, लकी मोरानी, शगुन मेहता, सुनील पाल, मुकेश ऋषि, गुरु स्वामी, ललित सरीखे लोग मौजूद रहे।
रॉयल हेरिटेज ग्रुप के हिमाचल चेप्टर डायरेक्टर सुमित सिंगला ने दोनों ही विजेताओं को इस उपलब्धि के लिए बधाई दी। उन्होंने कहा कि रॉयल हेरिटेज ग्रुप के संयोजक अखिल बंसल ने बहुत ही शानदार तरीके से इस आयोजन के तीसरे सीजन को संम्पन किया है, इसके लिए उन्हें बधाई।
उन्होंने कहा कि हिमाचल में ऐसी बहुत प्रतिभायें हैं जिन्हें आगे बढ़ने के अवसर अब तक नहीं मिले थे। भारत आइकॉन ऐसे युवाओं के लिए नई उम्मीद बनकर उभरा है। मिस हिमाचल चंचल कांगो ने भी अक्षय और पारुल को बड़ा मुकाम हासिल करने पर शुभकामनाएं दी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।