एस.डी.एम. ऑफिस कालका के बाहर दूसरे दिन भी भूख हड़ताल व धरना प्रदर्शन जारी
February 13th, 2022 | Post by :- | 370 Views
एस.डी.एम. ऑफिस कालका के बाहर दूसरे दिन भी भूख हड़ताल व धरना प्रदर्शन जारी

 

व्यापारियों ने 24 घंटे से भूख हड़ताल पर बैठे लोगों को जूस पिला लगाया हड़ताल पर विराम, अन्य साथियों के साथ हड़ताल जारी

कालका ( रोहित शर्मा) । कालका-पिंजौर की टूटी सड़कों को लेकर दूसरे दिन भी एस.डी.एम. ऑफिस कालका के बाहर क्रमिक भूख हड़ताल व धरना प्रदर्शन जारी है। बता दें कि गत दिवस सड़कों की दुर्दशा को लेकर 24 घंटे की क्रमिक भूख हड़ताल पर बैठे एडवोकेट नवदीप शर्मा, अजय सिंगला, संतोष शर्मा, सुनील सोनकर सहित भूमिका चंदेल की रेलवे रोड़ के व्यापारियों द्वारा जूस पिलाकर भूख हड़ताल पर विराम लगाया गया साथ ही अन्य लोगों को अगले 24 घंटे की क्रमिक भूख हड़ताल पर बिठा दिया गया। कांग्रेस वरिष्ठ युवा नेता नवदीप शर्मा (नब्बी) व हरियाणा प्रदेश प्रवक्ता कांग्रेस अजय सिंगला ने बताया कि यह प्रदर्शन उपरोक्त सड़क पर बने सभी गड्ढो को भरे जाने के पश्चात ही समाप्त होगा। उन्होंने बताया कि शनिवार को भूख हड़ताल पर बिठाए गए उनके साथियों में मीनाक्षी चौधरी, संजू भगत, भूरी बेगम, आदित्य शर्मा व हेमराज चौधरी शामिल है। इस दौरान इंदर वीर सिंह, सोनू वर्मा, आर. सी. शर्मा, विजय कपूर, हरभजन सिंह, नागेश , मदन भगत सहित अन्य साथी मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

इस दौरान लोअर व्यापार मंडल कालका के प्रधान अनिल सूद (बाटा) ने अपने अन्य साथियों के साथ धरना स्थल पर पहुंच प्रदर्शनकारियों का समर्थन दिया। उन्होंने शहरवासियों से अपील की कि धरना प्रदर्शन में बढ़-चढ़कर अपनी उपस्थिति दर्ज करवा क्रमिक भूख हड़ताल व धरने पर बैठे लोगों का हौंसला बढ़ाएं।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review