अग्रसेन जयंती के अवसर पर रक्तदान शिविर में 21 ने किया रक्तदान |
September 29th, 2019 | Post by :- | 83 Views

हसनपुर पलवल (मुकेश वशिष्ट) :-  अग्रसेन जयंती के अवसर पर रविवार को होडल के अग्रवाल भवन के प्रांगण में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में मुख्यअतिथि के रूप में नगरपरिषद के चेयरपर्सन आशारानी तायल मौजूद थीं जबकि अध्यक्षता भारत विकास परिषद के प्रांतीय संयोजक डा. जेके मित्तल ने की। शिविर में 21 रक्तदाताओं ने रक्त दिया।

अग्रवाल भवन में आयोजित रक्तदान शिविर में मौजूद मुख्यअतिथि चेयरपर्सन आशारानी तायल ने कहा कि रक्त दान करते से शरीर में कुछ घटना नहीं, मगर आपके द्वारा दिया गया रक्त किसी को जीवन दान दे सकता है। उन्होंने कहा कि हमें इस प्रकार के होने वाले समाजसेवा के कार्यों में बढ चढकर हिस्सा लेना चाहिए और लोगों को भी इसके प्रति जागरूक करना चाहिए।
शिविर में 21 रक्तदाताओं ने रक्त दिया। शिविर में भारत विकास परिषद के प्रांतीय संयोजक डा. जेके मित्तल ने 34वीं बार रक्त दिया। इस मौके पर त्रिलोक, दीपक, रोहित खेत्रपाल, भोजराज, श्याम गर्ग, इंद्रपाल, नितिन, हरीश, सुनील तायल, प्रवीन, विनय बंसल, खगेश, चेतन, विजय बंसल, राजेश, शशी भूषण ने रक्तदान में हिस्सा लिया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।