श्रीवैश्य अग्रवाल सभा होडल ने धूमधाम से मनाई अग्रसेन जयंती |
September 29th, 2019 | Post by :- | 265 Views

हसनपुर पलवल (मुकेश वशिष्ट) :-  श्रीवैश्य अग्रवाल सभा होडल की और से रविवार को अग्रसेन जयंती धूमधाम से मनाई गई। कार्यक्रम का शुभारंभ अग्र बंधुओं ने गौडोता चौक स्थित महाराज अग्रसेन की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर किया। अग्रसेन महाराज की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के बाद अग्रवान भवन के प्रागण में ध्वजारोहण, हवण यज्ञ व सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

इस मौके पर अतिथिगणों ने मेघावी व सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत करने वाले बच्चों को पुरूस्कार देकर सम्मानित किया। कार्यक्रम में मुख्यअतिथि के रूप में कैप्टन सौरभ मंगला मौजूद थे जबकि अध्यक्षता नगर परिषद चेयरपर्सन आशाराी तायल ने की।

अग्रसेन जयंती के श्रीवैश्य अग्रवाल सभा द्वारा आयोजन कार्यक्रम का शुभारंभ सुबह प्रभात फेरी व अग्रसेन महाराज की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर किया गया।महाराज की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के बाद अग्रबंधुओं ने अग्रवाल भवन में पहुंचकर ध्वजारोहण कर हवन यज्ञ में आहूति दी।

इस मौके पर मुख्यअतिथि कैप्टन सौरभ मंगला ने कहा कि हमें अग्रसेन महाराज के लक्ष्य कदमों पर चलकर समाजसेवा के कार्यों में बढ चएकर हिस्सा लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि समाज के उत्थान के लिए एकजूट होकर समाजसेवा के कार्य करने चाहिए। कार्यक्रम के इस मौके पर समाज के बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए।

कार्यक्रम के इस मौके पर कैप्टर सौरभ मंगला, चेयरपर्सन आशारानी तालय, प्रधान बाबूराम मंगला, शिवकुमार परदेशी, भारत भूषण, संजना मंगला, हरद्वारी लाल मंगला, राजकुमार तायल, योगेश बिंदल, सुभाष गर्ग, मनोज मंगला, रामकिशन सिकरैया, अनिल सिंगला, सुनील तायल, अनिल गर्ग, डा. जेके मित्तल के अलावा समाज के अन्य लोग मौजूद थे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।