जौनपुर।मङियाहू में दोस्तों के साथ नहर में नहाने गया युवक लापता।
September 29th, 2019 | Post by :- | 240 Views

जौनपुर ।मङियाहू कोतवाली क्षेत्र के बेलवा बाजार स्थित घोङसार नाले में दोस्तों के साथ नहाने गया किशोर डूब गया। दोस्तों के शोर मचाने पर बाजार वासियों ने पुलिस को सूचना दी मौके पर पुलिस ने डूबे किशोर की तलाश कराई लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला।

जानकारी के अनुसार बेलवा बाजार निवासी सुल्तान उर्फ  सोनू पुत्र डब्बू 15 वर्ष रविवार की दोपहर गांव के तीन दोस्तों के साथ बाजार स्थित घोड़सार नाले में नहाने के लिए गया। सभी दोस्त के साथ सोनू ने पुलिया में ऊपर से नदी में छलांग लगाई नदी में डुबकी लगाने के बाद दो ऊपर आए मगर सोनू डूब गया ।युवकों ने शोर मचाया तो आसपास के लोग जुड़ गए सूचना मिलते ही 100 नंबर पुलिस और कोतवाल प्रकाश पांडे मौके पर पहुंच गए।

किशोर चार भाइयों में सबसे बड़ा था ।कोतवाल दिनेश प्रकाश पांडे ने बताया कि जिला मुख्यालय से गोताखोर बुलाया जा रहे हैं उनके आने के बाद ही किशोर की तलाश कराई जाएगी। लगभग 4 घंटे बीत गए अभी तक युवक की लाश का पता नहीं चला।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।