भागीरथ धौलपुर ने जीती अंतिम कुश्ती
September 29th, 2019 | Post by :- | 218 Views

वजीरपुर,( महेंद्र शर्मा) श्यारौली में कुश्ती दंगल का आयोजन ग्राम पंचायत द्वारा किया गया। ग्राम के सामाजिक कार्यकर्ता विवेक चौधरी ने बताया कि हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी आश्विन मास की अमावस्या को कुश्ती दंगल का आयोजन ग्राम पंचायत द्वारा किया जाता है इसमें धौलपुर के भागीरथ सिरमौर बनकर 51 सौ

 

रुपए की अंतिम जीत हासिल की। वही पुलिस थाना के कांस्टेबल राजवीर सिंह ने भी कुश्ती दंगल में अपना दमखम दिखाया इस दंगल में आसपास के अलावा धौलपुर भरतपुर बयाना अलवर सहित अनेक स्थानों से पहलवान आए। सभी पहलवानों ने अपनी जोर आजमाइश की। दंगल में रेफरी गोविंद सिंह, देवी सिंह , विजयसिंह, माखन शेखपुर रहे। जिन्होंने पहलवानों की कुश्ती में न्याय किया अनेक स्थानों से देखने के लिए भी पधारें झुन्झुनु से सुनील कुमार अलवर से महिपाल सिंह सोहन सिंह शेरपुर से शिवराम जयपुर से दिलीप चौधरी विशेष रूप से शामिल हुए।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।