कांग्रेस पार्टी के लिए की गई पांच साल की मेहनत का फल जरूर मिलेगा : अमन अहमद
September 29th, 2019 | Post by :- | 97 Views

मेवात (सद्दाम हुसैन) कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता अमन अहमद ने कहा की उन्हें पूरी उम्मीद हे की जो उन्होंने कांग्रेस पार्टी के लिए मेहनत की अब समय आ गया हे की पार्टी उसका बदला टिकट के रूप में चुकता करेगी ।

अमन अहमद ने कहा की उन्होंने पिछले पांच साल में कांग्रेस पार्टी के लिए जमीनी स्तर पर मेहनत की जिससे पार्टी का ग्राफ बड़ा हे और उसका परिणाम लोकसभा चुनाव में देखने को मिला ।

अमन अहमद ने कहा की उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी कप्तान अजय सिंह यादव को पिछले सात सालो में पुरे मेवात के दौरे कराए हे जिसके परिणाम स्वरूप उनको मेवात से रिकार्ड वोट मिली ।

 अमन अहमद ने कहा की उनकी बदौलत फिरोजपुर झिरका विधानसभा से पुरे हरियाणा में सबसे ज्यादा मत प्रतिशत लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी को मिले ।

अमन अहमद ने कहा की पिछले पांच सालो में उन्होंने 5 -6 बड़ी रेलिया और राज्य स्तर के कार्यक्रम किए ! जिसमे मुख्य रूप से परिवर्तन रैली , मेवात अधिकार सम्मेलन , बड़कली पर एक दिवस्य धरना प्रदर्शन , इंदिरा गाँधी जन्म शताब्दी शमरोह आदि किए । अमन अहमद ने कहा की उन्होंने दिल्ली में जो पार्टी हाईकमान ने रेलिया की उनमे हजारो कार्यकर्ताओ के साथ शिरकत की । अमन अहमद ने कहा की कांग्रेस पार्टी ने रामलीला मैदान में किसान मजदूर रैली , लोकतंत्र बचाओ सम्मेलन , किसान सम्मान रैली आदि में में अपने हजारो कार्यकर्ताओ के साथ शिरकत की थी ।अमन अहमद ने कहा की पिछले पांच साल में कांग्रेस को मजबूत करने के लिए उन्होंने फिरोजपुर झिरका विधान सभा में कांग्रेस घर -घर , आपका भाई आपके द्वार , खोता खटटर झूंठा विकास कार्यक्रम किए और लोगो के बीच में गए । उन्होंने कहा की इसके अलवावा उन्होंने मेवात के मुद्दों को जोर शोर से उठाया ! चाहे वो बिवान रोड के लिए धरना प्रदर्शन हो , बिजली पानी के लिए “मटका तोड़ ट्यूब लाइट फोड़ ” , रकबर कांड, साहिब काण्ड , डिगरेहड़ी काण्ड , मेवात यूनिवर्सिटी , झिरका कॉलेज , सेंटर स्कूल , दिल्ली अलवर फॉर लाइन रोड आदि मुद्दों के लिए विरोध प्रदर्शन किया ।

अमन अहमद ने कहा की कांग्रेस पार्टी के शीर्ष नेतृत्व पर उनको पूरा विश्वास हे उन्हें पार्टी टिकट देगी और वह रिकार्ड वोटो से जीत दर्ज करेंगे ।

आज कांग्रेस में आज ऐसे लोग भी टिकट के लिए लाइन में लगे हुए हे जिन्होने पांच सालो में कांग्रेस अपर्ति का कोई कार्यक्रम नहीं किया और कुछ ने तो चुनाव से चंद दिनों पहले सदस्य्ता ली हे । ऐसे मतलब परस्त नेताओ को पार्टी कभी टिकट नहीं देगी !

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।