पुत्रों ने अपने पिता की राजनीतिक पारी को जीत की दहलीज के पार करने की जनता से मांगा सहयोग
September 29th, 2019 | Post by :- | 92 Views

मेवात (सद्दाम हुसैन ) हथीन विधानसभा हल्का से बसपा के पूर्व प्रत्याशी रहे तैय्यब हुसैन भीमसीका के पुत्र आसिफ हुसैन व साहिल भीमसीका ने अपने पिता राजनीतिक पारी को 2019 के विधानसभा चुनाव जिताकर कर चंडीगढ़ भेजने सपना देखा है उसको वे दोनों पूरा करने के लिए हथीन विधानसभा हलके की जनता से सहयोग मांग रहे हैं।

राजनीतिक जानकारों का कहना है की फिलहाल हथीन विधानसभा हलके से चुनाव लडने के इच्छुक नेताओं के बेटों से आसिफ तैय्यब भीमसीका जनता के चहेते हैं। लोगों का कहना है कि उन्होंने पिछले चुनाव को हारने के तुरंत बाद ही अपने पिता बसपा नेता तैय्यब हुसैन भीमसीका को हथीन की जनता की दुआ व सहयोग से विधानसभा भेजने के लिए दिन-रात मेहनत कर रहे हैं। अन्य नेताओं के पुत्रों पर युवा ब्रिगेड़ की कमी दिखाई दे रही है जबकि आसिफ तैय्यब भीमसीका की युवाओं में अच्छी मजबूत पकड़ है। लेकिन जैसे जैसे मतदान की तारीख नजदीक आती दिख रही है बसपा नेता के पुत्रों ने पिता से अलग अलग चुनाव प्रचार के लिए गांवों में जा रहे हैं। सूत्रों की मानें तो बसपा नेता के पास हथीन हल्का में छत्तीस बिरादरी का जनसमर्थन मिल रहा है।

युवा बसपा नेता आसिफ तैय्यब भीमसीका ने बताया की उन्हें पिछले चुनाव के मुकाबले इस चुनाव में ज्यादा लोगों का समर्थन मिल रहा है। उन्होंने बताया की उनके पिता को हथीन क्षेत्र की छत्तीस बिरादरी के लोगों का समर्थन मिल रहा है। लेकिन देखना होगा की आगामी विधानसभा चुनावों में बसपा नेता के पुत्र अपनी पिता की नैया पार लगा पाते हैं या नहीं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।