किसानों की हितैषी रही है भाजपा सरकार : मनोहर लाल खट्टर
September 29th, 2019 | Post by :- | 52 Views

मेवात (सद्दाम हुसैन) भाजपा सरकार ने किसानों के कल्याण के लिए विभिन्न स्कीमें चलाई थी जब भी गरीब किसान पर प्राकृतिक आपदा आई हमने उनकी मदद की और प्रदेश में पलवल जिले के किसानों को ओलावृष्टि का सबसे अधिक मुआवजा दिया था

उक्त उद्गार मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने हथीन विधानसभा के ऐतिहासिक गांव बहीन के कान्हा रावत गौशाला के प्रांगण में आयोजित किसान सम्मेलन को संबोधित करते हुए व्यक्त किए। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कांग्रेस पार्टी पर तंज कसा और कहा कि कांग्रेस पार्टी वालों ने कभी कश्मीर से धारा 370 नहीं हटाई ओर अब बहती गंगा में हाथ धोने का कार्य कर रहे हैं लेकिन खुलकर कभी नहीं कहा की भाजपा ने जो किया वो हम ना कर सके। उन्होंने कहा की भाजपा के शासनकाल में किसानों के लिए विभिन्न योजनाएं चलाईं जिनका फायदा प्रदेश के किसान के साथ साथ 70 फीसदी आबादी उठा रही है।

उन्होंने अपने संबोधन में कहा की यह दादा कान्हा रावत की ऐतिहासिक भूमि है यहां से सभी लोगों को प्रण लेकर जाना है की हमारी पार्टी जिसे भी कमल का फूल चुनाव चिन्ह देकर भेजे उसे आपको वोट देकर चंडीगढ़ भेजना है। उन्होंने कहा की पलवल जिले से हमारा विधायक नहीं होने के बावजूद भी हमने विकास के मामले में भेदभाव नहीं किया बल्कि हमने अपने विधायक न होने के चलते ज्यादा विकास कार्य कराए हैं। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा की हमारी सरकार ने हमेशा से लोगों की मदद की है और यदि हमारी सरकार दोबारा बनी तो उनको विकास के मामले में अव्वल दर्जे पर पहुंचा दिया जाएगा।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने हथीन विधानसभा क्षेत्र से टिकटार्थी नेताओं की संख्या ज्यादा होने पर कहा की यही स्थिति प्रदेश के कुछ अन्य विधानसभा क्षेत्रों में हैं। उन्होंने कहा की जिस नेता में सीट जीतने के गुण अधिक दिखाई देंगे उसे पार्टी टिकट देगी और यह पार्टी हाईकमान का फैसला होगा जिसको सभी को सिर माथे पर रखकर मानना होगा।उस प्रत्याशी का विरोध न कर उसकी मदद करें। इससे पहले केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने उपस्थित किसान सम्मेलन में आऐ हुए पलवल जिले के लोगों को संबोधित करते हुए कहा की जिस तरह से यहां की जनता ने लोकसभा चुनावों में माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर भरोसा जताया था उसी को दोबारा दोहराना है।

इससे पहले मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने दादा कान्हा रावत की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। यह कार्यक्रम किसान मोर्चा के पदाधिकारियों द्वारा आयोजित कराया गया। जिसमें किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष समय सिंह भाटी, पूर्व विधायक केहर सिंह, कर्नल राजेंद्र सिंह रावत, प्रवीण डागर,मेहरचंद गहलोत, धर्मेंद्र तेवतिया, जवाहर सिंह सौरोत, ओमबीर शर्मा आली ब्राह्मण, योगेंद्र सहरावत, मुकेश रावत अहरवां आदि ने किसान सम्मेलन को संबोधित किया। किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष सतीश बैंसला व उनके साथियों ने मुख्यमंत्री को बुक्के भेंट किये ।इस कार्यक्रम कार्यक्रम मंच संचालन पवन अग्रवाल पलवल द्वारा किया गया।इस मौके पर पूर्व मंत्री सुभाष कत्याल, जगदीश नायर, दीपक मंगला, गीता सौरोत, जयसिंह चौहान,सूरज पांडे, मार्केट कमेटी के चेयरमैन लेखराज सहरावत, चौधरी नरेश चंद सिंगला, हरेंदर सिंह,सतीश रावत, अजीत रावत, तैय्यब हुसैन सौलाका, नवीन बैंसला स्वामीका,वसीम उटावड़, हारून कोट, हरेंद्र तेवतिया, सहित हजारों लोग मौजूद रहे।

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।