गरीब परिवार के बच्चों को शिक्षा देना पुण्य का काम : ठेकेदार सुनील जांगड़ा
January 8th, 2022 | Post by :- | 228 Views

बहादुरगढ़ लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ (गौरव शर्मा)

*जन लोक कल्याण सेवा संस्था गरीब बच्चों को शिक्षा देकर भविष्य संवार रही : ठेकेदार सुनील जांगड़ा*

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

बहादुरगढ़। शहर के लाइनपार वार्ड नम्बर 3 विकास नगर गली नम्बर 16 में गरीब बच्चो के लिए जन लोक कल्याण सेवा संस्था की तरफ से ट्यूशन सेंटर चलाया जा रहा है। बच्चे अच्छी शिक्षा प्राप्त करके देश के निर्माण में भागीदारी निभाएंगे।

आज की युवा पीढ़ी देश का भविष्य है। यह बात कार्यक्रम में बतौर अतिथि भाजपा नेता ठेकेदार सुनील जांगड़ा ने कही। जन लोक कल्याण सेवा संस्था अध्यक्ष राजेश रीढ़लान व पदाधिकारियों ने ठेकेदार सुनील जांगड़ा को मोमेंटो देकर सम्मानित किया। उन्होंने कहा कि जन लोक कल्याण सेवा संस्था गरीब परिवार के बच्चों को शिक्षा देकर बड़ा पुण्य का काम कर रही है। जहां से बच्चे शिक्षा हांसिल कर समाज का एक अच्छा नागरिक बने। सुनील जांगड़ा ने कहा कि देश के भविष्य बच्चे आगे चलकर देश को चलाने का काम करेंगे। जन लोक कल्याण सेवा संस्था जो काम कर रही है। वह संस्था का सराहनीय कदम है, इस तरह की पहल से गरीब व जरूरतमंद बच्चो को शिक्षा मिल सकेंगी। उन्होंने कहा कि शिक्षा से बड़ा कोई दान ओर धन नहीं है। ठेकेदार सुनील जांगड़ा ने कहा कि जब भी किसी जरूरतमंद को शिक्षा के लिए जरूरत होगी तो वह गरीब बच्चों के लिए हमेशा तत्पर रहेंगे। इस अवसर पर भाजपा नेता राजेश मकड़ौली, कोषाध्यक्ष मास्टर अशोक कुमार, सतबीर, ठेकेदार पवन जांगड़ा, योगेश, रीना, अनिष्का, प्रीति मौजूद रही।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review