तीन पकड़े गए तस्करों में से 2 पर मामला दर्ज ,1 को पुलिस ने छोड़ा ।
August 21st, 2019 | Post by :- | 220 Views

गाँव धारड से गत दिनों पहले पकड़े गए तीन तस्करों में से दो पर मामला दर्ज , 1 को पुलिस ने छोड़ा ,
बरामद ड्रग मनी और कंडा को भी नही डाला एफ आई आर में ,
गांव वासियों ने पुलिस पर लगाये आरोप ।
जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
एक तरफ जहाँ पुलिस नशा तस्करों को पकड़ने में लगी हुई है ।वहीं जंडियाला गुरु की पुलिस द्वारा गत दिनों गांव धारड से पकड़े गए तीन नशा तस्कर रिंकू उर्फ मुरली पुत्र तरलोक।सिंह ,गुरशेर सिंह उर्फ गूशी पुत्र दिलबाग सिंह और जोबनजीत सिंह उर्फ कट्टा पुत्र जजबीर सिंह सभी निवासी गांव धारड को 56 हज़ार रुपये ड्रग मनी ,50 ग्राम हेरोइन ,और हीरोइन तोलने वाला कंडा पकड़ा था ।इस मामले में गांव के सरपँच सुखविंदर सिंह और समूह पंचायत ने मांग की थी कि इनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए और गांव के युवाओं को इस नशे के कोहड़ से बचाया जाए लेकिन आज इसी मामले में मीडिया के सामने स्तिथि औऱ ही नज़र आ रही है ।क्योंकि आज हुए दर्ज मामले में पुलिस ने जोबनजीत सिंह उर्फ कट्टा को इस मामले में बिना कार्रवाई किये छोड़ दिया जबकि वह इस मामले बराबर का आरोपी था । इसके इलावा गांव वालों का कहना है कि जशनदीप सिंह उर्फ राजा पुत्र हरजिंदर सिंह जो कि पुलिस कर्मी का बेटा है को भी पुलिस पकड़ कर लाई थी लेकिन उसे भी छोड़ दिया गया है ।बता दे कि पुलिस की इस कार्रवाई के चलते गांव वासियों और पंचायत में भारी रोष है । उन्होंने ने पुलिस के उच्च अधिकारियों से मांग की कि वह इस मामले में उच्चस्तरीय जांच कराने की मांग की है ।
क्या कहते है पुलिस अधिकारी ?
पत्रकार द्वारा जब इस मामले को लेकर जांच अधिकारी चरण सिंह से बात की गई तो उन्होंने कहा कि कहा ड्रग मनी केवल 500 रुपये बरामद हुई है और दो आरोपी पकड़े हैं ।जब एस एच ओ अमोलक सिंह से बात की गई तो उन्होंने कहा कि 6500 रुपये की ड्रग मनी पकड़ी गई है जबकि गाँव वालों का दावा है कि 50 ग्राम हेरोइन ,56 हज़ार ड्रग मनी और इलेक्ट्रॉनिक कंडा पकड़ा है । देखने वाली यह बात है है कि उच्च अधिकारियों के दखल के बाद इस मामले में क्या कार्रवाई होगी यह तो आने वाला समय ही बताएगा ।
इस मामले की होगी उच्चस्तरीय जांच :एस एस पी ।
जब इस मामले में एस एस पी देहाती अमृतसर विक्रमजीत दुग्गल से बात की गई तो उन्होंने कहा कि इस मामले की निष्पक्ष जांच होगी जो भी आरोपी होगा ,उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होगी ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।