लोकतांत्रिक सिद्धांतों में विश्वास रखने वाले प्रत्येक देशवासी की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है : देवशाली
January 5th, 2022 | Post by :- | 51 Views

चंडीगढ़ (मनोज शर्मा) चंडीगढ़ के पूर्व पार्षद एवं भारतीय जनता पार्टी के प्रशिक्षण प्रकोष्ठ के संयोजक शक्ति प्रकाश देवशाली ने पंजाब की कांग्रेस सरकार द्वारा प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के पंजाब आगमन पर उन्हें उचित सुरक्षा व्यस्था और ‘रुट क्लीयरेंस’ न करवाने को पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी की नाकामयाबी बताया।  उन्होंने इस घटना की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए कहा कि इससे पता चलता है कि पंजाब में कानून व्यवस्था किस स्थिति से गुजर रही है।   इस शर्मनाक घटना ने लोकतांत्रिक सिद्धांतों में विश्वास रखने वाले प्रत्येक देशवासी की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है।

कांग्रेस  की पंजाब के विकास में कोई रूचि नहीं , वे केवल ओछी राजनीति कर रहे हैं : देवशाली

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

देवशाली ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी पंजाब के लोगों के सर्वांगीण विकास हेतु 42 हजार 700  करोड़ से अधिक लागत की परियोजनाओं की आधारशिला रखने हेतु फ़िरोज़पुर पहुँच रहे थे लेकिन कांग्रेस नेतृत्व वाली पंजाब सरकार के इस गैरजिम्मेदाराना व्यवहार से स्पष्ट है कि कांग्रेस की पंजाब के विकास  में कोई रूचि नहीं है और वे केवल ओछी राजनीति कर रहे हैं।
देवशाली ने घटना की उच्चस्तरीय जांच की मांग करते हुए  दोषियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की मांग की।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review