पीलीभीत : जब सदर विधायक पहुंचे अपने कार्यकर्ता के घर शोशल मीडिया पोस्ट किया ऐसा फोटो खूब मिल रही तारीफ
September 28th, 2019 | Post by :- | 361 Views

पीलीभीत, विक्रान्त ऋषि ।

पीलीभीत : सदर विधायक संजय सिंह गंगवार इन दिनों जनता की समस्याओं के साथ साथ अपनी विधान सभा के कार्यकर्ताओं के घर परिवार में भी आवागमन कर बड़े बुजुर्गों से आशीर्वाद लेते है । उसी क्रम में आज सदर विधायक ने बीजेपी कार्यकर्ता अमित सक्सेना के घर उनकी पुत्री के नामकरण में पहुंच कर उसे गोद मे लेकर आशीर्वाद दिया । गोद मे बच्ची को लिए सदर विधायक संजय सिंह गंगवार ने आशीर्वाद देते हुए फोटो शोषल मीडिया पर पोस्ट किया है । जिसको लेकर शहर विधायक के उत्कृष्ट व अनमोल व्यवहार की जमकर तारीफ हो रही है । वही सदर विधायक को शोशल मीडिया पर ढेर सारी बधाइयां मिल रही है ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

जब वायरल फोटो के बारे में सदर विधायक से सवाल किया गया तो उनका कहना है कि उनकी सम्पूर्ण विधान सभा की जनता उनका परिवार है और वे उस परिवार के जिम्मेदार सदस्य और इसीलिए वे अपनी विधानसभा में आयोजित कार्यक्रमो सहित जनता के सहयोग के लिए सदैव तत्त्पर रहते है । फिर चाहे जनता के बीच समय समय पर पहुंच कर उनके बीच सम्बोधन हो या फिर उनके कार्यकर्ताओ जनता के बीच हार्दिक उत्सव वे सभी मे शामिल होकर जनता के साथ व्यतीत करते ही है । इस मौके पर सदर विधायक के साथ उनके अनुज अजय सिंह गंगवार, युवा नेता विकास श्रीवास्तव, सुमित सक्सेना, अमित,अमर सिंह सहित कई युवा कार्यकर्ता शामिल रहे ।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review