नाबालिग लडक़ी के मुंह में कपड़ा ठुंसकर किया रेप, आरोपी गिरफ्तार|
August 21st, 2019 | Post by :- | 237 Views

हसनपुर,  पलवल  (मुकेश वशिष्ट) :-  पलवल के एक गांव में घर में घुसकर 20 वर्षीय युवक ने 15 वर्षीय नाबालिग लडक़ी के मुंह में कपड़ा ठुंसकर रेप किया। लडक़ी की आवाज को सुनकर उसी मां जाग गई जिसे देख आरोपी मारपीट कर व जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गया। महिला थाना पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर नामजद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

महिला थाना प्रभारी सविता रानी ने बताया कि एक पीडि़ता महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी बेटी रात के समय घर में सोई हुई थी। रात को मौका देख गांव मानपुर निवासी सुरेंद्र घर में घुस आया और पीडि़ता की बेटी के मुंह में कपड़ा ठुंसकर उसका रेप किया। पीडि़ता की बेटी ने जैसे-तैसे शोर मचाया तो उसकी नींद खुल गई। पीडि़ता ने आरोपी सुरेंद्र को पकडऩे का प्रयास किया तो वह मारपीट कर जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गया। पीडि़ता ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है|

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।