बद्दी ! बबलू मोबाईल हाऊस बना ओपो का स्पेशल 3.0 जोन
September 28th, 2019 | Post by :- | 252 Views
  प्रदेश के नामी मोबाईल होल सेलर्ज और डीलर्ज में शुमार एशिया के सबसे बड़े औद्योगिक क्षेत्र बद्दी स्थित बबलू मोबाईल हाऊस को ओपो मोबाईल का स्पेशल 3.0 जोन बनाया गया है। जिसके तहत अब बबलू मोबाईल हाऊस में जहां ओपो के लाईव डैमो की सुविधा उपलब्ध रहेगी वहीं ग्राहकों को फोन के फीचर्स की जानकारी के देने के लिए ओपो का टें्रड स्टाफ उपलब्ध रहेगा। जानकारी देते हुए चाईना से बद्दी पहुंचे ओपो के सेल्ज हैड मिस्टर लीओ, मार्केटिंग हैड मिस्टर ईसाक और हिमाचल प्रदेश के एएसएम मिस्टर अभिषेक ने बताया कि बबलू कम्यूनिकेशन को ओपो मोबाईल का  स्पेशल 3.0 जोन बनाया गया है। जिसके तहत अब बबलू मोबाईल हाऊस में ओपो मोबाईल फोन के ग्राहकों के लिए विशेष सुविधाएं उपलब्ध रहेंगी। ग्राहकों की संतुष्टी के लिए जहां स्पेशल जोन में लाईव डैमो की सुविधा उपलब्ध रहेगी वहीं फोन की फीचर्ज को सही तरीके से ग्राहकों को समझाने के लिए ओपो का टें्रड स्टाफ उपलब्ध रहेगी।
बबलू मोबाईल हाऊस के सीएमडी डीके भंडारी व एमडी पंकज भंडारी (बबलू) ने बताया कि इस समय ग्राहकों के लिए बबलू मोबाईल हाऊस  में ओपो की नई सीरीज उपलब्ध है। जिसमें ओपो रेनो-2, रेनो-2जी, और रेनो-2एफ ग्राहकों के लिए उपलब्ध हैं। उन्होंने बताया कि रेनो सीरीज शार्क फिन राईसिंग कैमरा, अल्ट्रा स्टडी वीडियो, स्लो मोशन वीडियो, वाईड एंगल वीडियो, अल्टा ड्राक मोड रात में फोटो लेने के लिए विशेष सुविधा उपलब्ध है। पंकज भंडारी ने बताया कि इस फोन की कीमत और फीचर्ज ग्राहकों को ओपो रेनो सीरीज के फोन खरीदने को विवश कर देंगे।
इसके अलावा ओपो ए-9 2020 और ओपो ए-5 2020 भी बहुत की किफायती दाम में उपलब्ध है। ओपो ए-9 सीरीज में 5 हजार एमएच बैटरी और कवार्ड कैमरा की सुविधा के साथ साथ इस फोन के फीचर्ज ग्राहकों को फोन खरीने पर मजबूर कर देंगे। डीके भंडारी और पंकज भंडारी ने बताया कि बबलू मोबाईल हाऊस का मकसद ग्राहकों को किफायती दामों में अच्छे फोन उपलब्ध करवाना रहा है। ग्राहकों की संतुष्टी के लिए बबलू कम्यूनिकेशन हर वह संभव प्रयास कर रहा है जिससे ग्राहकों को बेहतर सुविधा मिल सके।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।