आचार्य संदीप कौशिक को मिला ज्योतिष शिरोमणि अवॉर्ड
December 23rd, 2021 | Post by :- | 263 Views

दिल्ली/एनसीआर लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ (गौरव शर्मा)

गुरुओं की धरती अमृतसर में मिला सम्मान

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

ज्योतिष पुंज ग्लोबल फाउंडेशन (अध्यक्ष अश्वनी गौतम जी )द्वारा कुमार रिसाई अलवर रोड अमृतसर गुरुओं की धरती पर ज्योतिष महासम्मेलन 19 व 20 दिसंबर को बड़े धूमधाम से मनाया गया इस सम्मेलन में अनन्य विश्व ब्राह्मण महासंघ के अध्यक्ष आचार्य संदीप कौशिक को विशेष सम्मान से नवाजा गया। जिसमें जाने-माने ज्योतिषी डॉ एच एस रावत जी ,आचार्य अनिल वत्स, डॉक्टर राजेश ओझा जी ,नेहा पोदार जी , पंडित लेखराज शर्मा जी,भारतेंदु शास्त्री जी, विजय शास्त्री जी ,सभी उपस्थित रहे , इस मौके पर दिल्ली के विख्यात ज्योतिष आचार्य संदीप कौशिक जी ने बताया की ज्योतिष के माध्यम से आमजन को क्या लाभ मिल सकता है। इस पर आचार्य कौशिक ने अपने विचार रखे।

उन्होंने कहा की विशेष समय पर किए गए ग्रहों के उपाय मानव के कष्टों का निवारण सरलता से किया जाता है जिससे अच्छे फलों की प्राप्ति हो जाती है। उन्होंने कहा कि कौन से ग्रहों का किस प्रकार से उपाय कब करना है इसके बारे में योग्य ज्योतिष ही सही निर्णय करके बता सकता है। आचार्य कौशिक के दिए वक्तव्य की सभी ज्योतिषियों ने प्रशंसा की है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review