अवैध रूप से शराब बेचने के दो आरोपी गिरफ्तार
December 20th, 2021 | Post by :- | 81 Views

कुरुक्षेत्र, ( सुरेश पाल )   ।         जिला पुलिस कुरुक्षेत्र ने अवैध रूप से शराब बेचने के आरोप में किया दो को गिरफ्तार। दिनांक 19 दिसम्बर 2021 को एन्टी नारकोटिक सैल के हवलदार ललित कुमार की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर सत्यप्रकाश पुत्र रतन सिंह वासी डडवाना जिला कैथल को जगह सरेआम पुराना बस अड्डा के नजदीक अवैध रूप से शराब बेचने के आरोप में काबू करके उसके कब्जे से 12 बोतल शराब देसी बरामद की। आरोपी के विरुद्ध थाना कृष्णा गेट में आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार किया गया। जिसको बाद में जमानत पर रिहा किया गया ।

            एक अन्य मामले में दिनांक 19 दिसम्बर 2021 को थाना केयूके पुलिस के उप निरीक्षक प्रदीप कुमार व हवलदार संदीप कुमार की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर सुनील पुत्र रिसाल सिंह वासी हकीकत नगर जिला जींद हाल साधु फार्म आजाद नगर कुरुक्षेत्र को जगह सरेआम दयालपुर मोड नजदीक एनआईटी गेट पर अवैध रूप से शराब बेचने के आरोप में काबू करके उसके कब्जे से 10 बोतल व 41 पव्वे शराब देसी बरामद की। आरोपी के विरुद्ध थाना केयूके में आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार किया गया। जिसको बाद में जमानत पर रिहा किया गया ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review