मनीषा गुलाटी को श्रीमद्भागवत गीता देकर सम्मानित किया
December 16th, 2021 | Post by :- | 146 Views

चंडीगढ़ (मनोज शर्मा) श्री हिंदू तखत के राष्ट्रीय प्रवक्ता अशोक तिवारी एवं श्री हिंदू तखत एवं नारी शक्ति संगठन की अध्यक्ष ममता राणा ने अपनी टीम के साथ महिला कमिशन पंजाब की चेयर पर्सनल श्रीमती मनीषा गुलाटी को श्रीमद्भागवत गीता देकर सम्मानित किया ।
अशोक तिवारी ने बताया कि डेराबस्सी में महिलाओं के साथ हो रहे अत्याचार के बारे में भी मनीषा गुलाटी से विचार-विमर्श किया गया और मैडम गुलाटी ने भरोसा दिलाया हम बहुत ही जल्द जीरकपुर डेराबस्सी का दौरा करेंगे जो केस पेंडिंग है उनके ऊपर जांच करके कार्यवाही करने के लिए आदेश करेंगे साथ ही नारी शक्ति संगठन की पूरी टीम ने श्रीमती मनीषा गुलाटी को सम्मानित करते हुए कहा कि बहुत ही जल्द जीरकपुर के अंदर एक फंक्शन रखा जाएगा जिसमें आप की उपस्थिति अनिवार्य होगी मैडम गुलाटी ने आश्वासन दिया जब भी आप मुझे बुलाएंगे हम तुरंत आप लोगों के पास अपनी पूरी टीम के साथ पहुंचेंगे ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review