उपायुक्त ने किया बाल गृह का निरीक्षण अनाथ बच्चों से मिलने वाली सुख सुविधाओं के बारे में ली जानकारी
September 28th, 2019 | Post by :- | 289 Views

लोकहित एक्सप्रेस

पलवल /परवीन आहूजा

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

अनाथ बच्चों के उत्थान एवं कल्याण को समर्पित संस्था आंचल छाया वात्सल्य मंदिर तथा गांव वहरोला में अनाथ बालिकाओं के उत्थान एवं कल्याण को समर्पित संस्था एबल चैरिटेबल स्थित प्रेम घर बालग्रह बालिका का आज उपायुक्त यशपाल यादव ने निरीक्षण किया। बाल गृह निरीक्षण के दौरान दोनों बाल ग्रहों की व्यवस्था संतोषजनक पाई गई निरीक्षण के दौरान उनके साथ जिला बाल कल्याण संरक्षण अधिकारी कपिल कुमार जिला रेडक्रॉस सोसायटी के सचिव विजेंद्र सोरौत तथा अन्य कर्मचारी मौजूद रहे उपायुक्त ने संस्था में बच्चों के रहने भोजन व्यवस्था पेयजल पूर्ति साफ सफाई व स्वच्छता तथा विद्युत आपूर्ति आदि सुविधाओं की स्थिति का भी विवरण लिया आंचल छाया दौरे के दौरान उपायुक्त ने वहां रह रहे बच्चों से बातचीत भी की उन्होंने संस्था की आवश्यकताओं के बारे में भी बातचीत की उपायुक्त दौरे के दौरान आ जाएं के अध्यक्ष आनंद भिक्षु कैलाश नाथ शुक्ला व उपाध्यक्ष संतोष देवी मौजूद थी ।

उपायुक्त यशपाल ने बाल गृह में रह रही बालिकाओं के रहने भोजन व्यवस्था पेयजल साफ-सफाई विद्युत आपूर्ति आदि अन्य सुख सुविधाओं का गहनता से निरीक्षण किया दौरे के दौरान उपायुक्त ने प्रेम घर बालग्रह पालिका में रह रही बालिकाओं से भी बातचीत की और उनसे उनकी शिक्षा और उनके रहन सहन के बारे में गहनता से जानकारी ली । उन्होंने बालिकाओं की उज्जवल भविष्य की भी कामना की एबल चैरिटेबल स्थित प्रेम घर बालग्रह बालिका के अध्यक्ष प्रेम कुमार खुल्लर ने उपायुक्त को संस्था में रह रही बालिकाओं के बारे में दी जा रही मूलभूत सुविधाओं के बारे में भी अवगत करवाया गया।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review