आयरन से भरी ट्रक ने कार को मारी टक्कर, कार में सवार दो युवकों की, मौके पर मौत।
December 13th, 2021 | Post by :- | 751 Views

कांकेर // दुर्गुकोंदल थाना अंतर्गत ग्राम पलाचुर के पास पुल में आयरन से भरी एक ट्रक ने कार को टक्कर मार दी जिससे कार में सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रक का सामने पहिया कार के अंदर जा घुसा जिससे दोनों कार सवार का शव कार में बुरी तरह से फस गई थी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और कार में फंसे शव को जेसीबी की मदद से बाहर निकाला घटना के बाद से ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रविवार 12 दिसंबर को शाम 6 बजे दुर्गूकोंदल थाना अंतर्गत ग्राम पलाचुर के पास हाहालद्दी माइंस खदान से आयरन भरकर ट्रक क्रमांक सीजी 19 बीजी 2375 भानुप्रतापपुर की ओर आ रही थी उसी समय दुर्गूकोंदल की ओर से आ रही कार वाहन क्रमांक सीजी 19 बीएएफ 2151 को सामने से ठोक्कर मार दी टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रक कार को 50 मीटर घसीटते हुए सड़क किनारे पेड़ में जा घुसी ट्रक काफी तेज गती में होने के कारण ट्रक का सामने पहिया कार के अंदर पुरी तरह से घुस गया जिस कारण कार में सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। ट्रक का पहिया कार के अंदर घुस जाने के कारण कार में सवार दोनों युवकों का शव कार में बुरी तरह से फंस गया था जिसे निकालने के लिए पुलिस को जेसीबी कि मदद लेनी पड़ी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और 2 घंटे रेस्क्यू कर कार में फंसे दोनों युवकों का शव को बाहर निकाला जिसे दुर्गकोंडल प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में ले जाया गया। पुलिस ने कार में सवार दोनों युवकों की पहचान कर ली है दोनों युवक पखांजूर के रहने वाले हैं कार चालक कमल विश्वास और उसके दोस्त विक्रम दास दोनों मृतक दुर्गुकोंदल के आटो पार्ट्स के व्यवसायी है और दोनो दुकान बंद कर अपनी घर पखांजूर जा रहे थे उसी समय यह घटना हो गया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review