अम्बाला शहर में जिला स्तरीय गीता जयन्ती महोत्सव का आयोजन किया जाएगा।
December 7th, 2021 | Post by :- | 58 Views

अम्बाला:अशोक शर्मा।। उपायुक्त विक्रम सिंह ने आज अतिरिक्त उपायुक्त कार्यालय के कान्फ्रेंस हॉल में 12 दिसम्बर से 14 दिसम्बर तक आयोजित होने वाले जिला स्तरीय गीता जयन्ती महोत्सव को लेकर सम्बधिंत अधिकारियों की बैठक लेते हुए उन्हें महोत्सव के सफलता पूर्वक आयोजन को लेकर उनकी जिम्मेवारी तय करते हुए आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।
उपायुक्त ने बैठक की अध्यक्षता करते हुए बताया कि 12 दिसम्बर से 14 दिसम्बर तक राम बाग मैदान अम्बाला शहर में जिला स्तरीय गीता जयन्ती महोत्सव का आयोजन किया जाएगा। उन्होनें कहा कि इस महोत्सव को हमें भव्य तरीके से मनाना हैं। उन्होंने कहा कि महोत्सव के आयोजन से सम्बधिंत सभी अधिकारियों को बेहतर समन्वय के साथ जो उनकी डयूटी लगाई गई है उसका निर्वाह करना हैं। उन्होनें कार्यक्रम स्थल पर सफाई व्यवस्था के लिए नगर निगम के अधिकारियों को पेयजल की व्यवस्था के साथ-साथ वीआईपी टायलेट के लिए जन स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को, बिजली की सुचारू व्यवस्था के लिए बिजली निगम, ट्रैफिक व्यवस्था के लिए पुलिस विभाग के साथ-साथ जिला शिक्षा विभाग व डीआईपीआरओ को सांस्कृतिक कार्यक्रमों की व्यवस्था के साथ-साथ अन्य सम्बधिंत अधिकारीगणों को उनके विभाग से सम्बधिंत किए जाने वाले कार्यो बारे आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। महोत्सव के आयोजन को लेकर नोडल अधिकारी अतिरिक्त उपायुक्त सचिन गुप्ता को जिम्मेवारी सौंपी गई हैं।
बैठक में अतिरिक्त उपायुक्त सचिन गुप्ता, एसडीएम हितैष कुमार, नगराधीश आंचल भास्कर, डीएसपी रजनीश, डीआईपीआरओ धर्मेन्द्र कुमार, डीडीपीओ रेनू जैन, जिला शिक्षा अधिकारी सुरेश कुमार, डॉ0 सुखप्रीत, सोहन लाल डीएवी कॉलेज के प्राचार्य विवेक कोहली, शहरी परियोजना अधिकारी अनिल राणा के साथ-साथ सम्बधिंत विभाग के अधिकारीगण मौजूद रहें।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review