जंडियाला गुरु से गहरी मंडी वाली सड़क की हालत बनी दयनीय ।
September 28th, 2019 | Post by :- | 88 Views
जंडियाला गुरु से गहरी मंडी को जाने वाली सड़क की हालत बनी दयनीय ,

बरसात होते ही तालाब का रूप धारण कर लेती है यह सड़क ।
जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
जंडियाला गुरु से जो सड़क गहरी मंडी को जाती है उस की हालत इतनी खराब हो  चुकी है कि कई बार राहगीर हादसों का शिकार बन  चुके हैं । बावजूद इसके पी डब्ल्यू डी विभाग के कानों तक जूं नही सरकी ।इस रोड पर जंडियाला की ओर से गहरी को जाते अनाज मंडी के गेट के सामने काफी बड़ा गड्ढा सड़क के  बीच बना हुआ जो थोड़ी सी बरसात होने पर भी तालाब का रूप धारण कर लेता है ।वहीं जो गहरी मंडी के छप्पड़ पर बनी पुली भी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो चुकी है ।इस पुली स हर रोज़ सैंकड़े वाहन ,जिसमें स्कूली बच्चों के वाहन और बसें भी शामिल हैं ।फिर भी किसी नेता या अधिकारी का इसकी ओर कभी ध्यान नही गया ।कुछ लोगों ने बातचीत करते हुए नेताओ पर निशाना साधते हुए कहा कि जब चुनावी दौर होता है तो वोट लेने के लिए नेता वादों की झड़ी लगा देते है लेकिन चुनाव जीतते ही  हाथी के दांत खाने को ओर दिखाने को और वाली कहावत साबित होती है ।
पी डब्ल्यू डी अमृतसर  के अधिकारी सुखदेव सिंह ने कहा कि इस सड़क का एस्टीमेट पास हो गया है ।जल्दी ही इसका टेंडर लगाया जाएगा ।जो करीब 1 माह के भीतर तैयार होगी ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।