जौनपुर।पैसा जमा करा कर ग्रामीणों से की गई ठगी,महिलाओं ने दिया थाने में तहरीर।
November 28th, 2021 | Post by :- | 53 Views

जौनपुर।मुंगरा बादशाहपुर।क्षेत्र के कैथौली गांव से एक फाइनेंस कंपनी द्वारा लोन देने के नाम पर महिलाओं से लाखों की ठगी कर फरार हो गयी।आक्रोशित महिलाओं ने कंम्पनी व माकान मालिक के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए दर्जन भर से अधिक महिलाओं ने थाने मे तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है।

कैथौली गांव में एक फाईनेंस कंपनी द्वारा 2 माह से अपनी ब्रांच खोलकर सरकार की योजनाओं को बताते हुए लोगों से 1200 रुपए जमा करा रहा था।कम्पनी के लोगो द्वारा 1200 रूपये का फार्म भरने पर उन्हें ₹35000 का लोन देने का झांसा दिया। जिसमें कई महिलाऐं झांसे मे आ गई ।महिलाओं से 1200 रुपए लेकर फॉर्म भराया गया।लोन देने के नाम पर करीब सैकड़ों महिलाओं से फॉर्म भरवा लिया गया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

शुक्रवार को दोपहर महिलाएं लोन लेने के लिए ब्रांच आफिस गई तो ब्रांच में ताला लगा हुआ था। उन्होंने जब मकान मालिक से पूछा तो उसने किसी तरह की जानकारी देने से साफ इंकार कर दिया।भैरोपुर निवासी निर्मला देवी, ऊषा ,रानी, मीरा व मोना ने मकान मालिक पर आरोप लगाते हुए कहा कि जब हम लोग पैसा जमा कर रहे थे

तो मकान मालिक ने अपने गारंटी पर जमा कराने की बात कही थी।जब कंपनी भाग गई तो आज महिलाएं मकान मालिक के पास गई तो मकान मालिक ने साफ-साफ इंकार कर दिया। जिसको लेकर आक्रोशित महिलाओं ने कंपनी व मकान मालिक के खिलाफ जमकर हंगामा काटा और थाने पर आकर धोखाधड़ी की तहरीर देते हुए न्याय की गुहार लगाई है।इस बाबत थानाध्यक्ष सदानंन राय का कहना है तहरीर मिली जांच कर कार्यवाही की जाएगी।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review