गुलकन्दी स्कूल की छात्राओ ने राज्य स्तर पर लहराया परचम काजल जादौ ने एकल गीत में कुमारी पूजा जांगिड ने चित्रकला में प्रथम स्थान प्राप्त किया
September 28th, 2019 | Post by :- | 79 Views

गंगापुर सिटी । माध्यमिक शिक्षा बोर्ड राजस्थान अजमेर द्वारा आयोजित विद्यार्थियो की राज्य स्तरीय सृजनात्मक प्रतियोगिता में गुलकन्दी देवी बालिका उच्च माध्यमिक विद्या मंदिर की बालिकाओ का दबदबा रहा। प्रतियोगिता 24 से 26 सितम्बर तक सावित्री राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय अजमेर में आयेाजित की गई। जिला स्तर पर प्रथम स्थान प्राप्त करने वाली स्थानीय विद्यालय की छात्रा काजल जादौ ने एकल गीत में कुमारी पूजा जांगिड ने चित्रकला में प्रथम स्थान प्राप्त किया है। प्रतियोगिता में अब्बल रहने पर 11 हजार रूपए, स्मृति चिन्ह व प्रशस्ति पत्र पारितोषिक स्वरूप प्रदान किये। दोनो छात्राओ का विद्यालय प्रबंध समिति अध्यक्ष एडवोकेट हर्षवर्धन शर्मा, व्यवस्थापक गोविन्द लाल गुप्ता, कोषाध्यक्ष नरेन्द्र आर्य, प्रधानाचार्य जय सिंह लोधा सहित विद्यालय परिवार के सदस्यो ने शुभकामनाए देते हुए दोनो छात्राओ का माल्र्यापण कर अभिनंदन किया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।