पुलिस उपायुक्‍त यातायात राहुल प्रकाश ने जारी की अधिसूचना: राजमार्ग के अलावा अब शहर में नहीं चल सकेगे भारी वाहन
September 28th, 2019 | Post by :- | 20 Views

जयपुर,(सुरेन्द्र कुमार सोनी) । पुलिस उपायुक्त यातायात राहुल प्रकाश के निर्देश अनुसार राजमार्ग के आसपास की कोलोनियों में 7500 किलोग्राम से अधिक भार वाहन डम्‍पर मिक्‍सर ट्रैक्टर ट्रैक्टर मय टाली पेयजल से भिन्‍न टेंकर पिकअप से बडे मालवाहन अथमूवर एवं भारी सामग्री ढोने वाले वाहनों पर नो-इन्‍ट्री की कार्यवाही होगी। भांकरोटा से 200 फिट चौराहे तक अजमेर से जयपुर की दिशा वाली सर्विस लेन एवम 200 फिट से 14 नम्‍बर बाईपास की दोनों सर्विस लेनों में वन-वे रहेगा। 200 फिट से बढारना पुलिया तक सर्विस लेन में दोपहर 12बजे से सायं 4बजे एवं रात्रि 11बजे से प्रात 5बजे ही भारी वाहनों का आवागमन जारी रहेगा। भांकरोटा से 200 फिट चौराहे तक अजमेर से जयपुर की दिशा वाली सर्विस लेन में रात्रि 11बजे से प्रात 5बजे तक भारी वाहन चल सकेंगे। ज्‍वलनशील पदार्थ डीजल पेट्रोल केरोसीन व कुकिंग गैस वाले वाहनों को केवल रात्रि 11पीएम से प्रात: 7बजे तक छूट मिलेगी।
*केवल रात्रि में मिलेगा माल भरने एवं खाली करने वाले वाहनों को शहर में प्रवेश:
सड़कों एवम सर्विस सड़कों पर पार्क वाहनों पर कार्यवाही की जाएगी। उक्त नियमों की पालना नहीं करने वाले वाहन चालकों पर यातायात पुलिस की सख्‍त नजर रहेगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।