ब्यास पुलिस ने दोहरे कत्ल कांड में मुख्य आरोपी ग्रिफ्तार।
November 18th, 2021 | Post by :- | 63 Views

ब्यास पुलिस ने दोहरे कत्ल कांड में मुख्य आरोपी को किया ग्रिफ्तार ।

जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
 राकेश कौशल एस एस पी देहाती द्वारा समाज विरोधी अनंसरों के खिलाफ विशेष मुहिम चलाई हुई है ।इसी मुहिम के तहत हरकृष्ण सिंह डी एस पी बाबा बकाला की।अगुवाई में इंस्पेक्टर हरजीत सिंह एस एच ओ ब्यास को उस समय बड़ी कामयाबी मिली जब उनके द्वारा दोहरे कत्ल कांड की गुत्थी को सुलझाकर मुख्य आरोपी को ग्रिफ्तार कर लिया गया। प्रभजीत सिंह निवासी शाहपुर ने 6 नवंबर 2021 को बयान दर्ज कराए थे कि उसकी बहन शरनजीत कौर की शादी रजिंदर सिंह निवासी  रईया हाल निवासी बाबा बकाला के साथ  वर्ष 2010 में हुई थी ।
       उसके जीजा रजिंदर सिंह के अमनदीप कौर निवासी चीमा बाठ के साथ अवैध सबंध थे ।इस बात को लेकर उसकी बहन और जीजा के बीच काफ़ी झगड़ा भी रहता था।  5 नवंबर 2021 को   उसके द्वारा अपनी बहन शरनजीत कौर को फोन लगाने की कोशिश की लेकिन फोन स्विच ऑफ आ रहा था। जब वह अपनी बहन के घर गया तो देखा कि उसकी बहन और भांजी रोजलिन कौर की लाशें रसोई में पड़ी हुई थी। इस पर तुरंत एक्शन लेते हुए एस एच ओ ब्यास द्वारा  रजिंदर सिंह और जतिंदर सिंह निवासी रईया हाल निवासी बाबा बकाला के खिलाफ कत्ल का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई थी ।जांच के दौरान रजिंदर सिंह फौजी को ग्रिफ्तार कर लिया गया। उसने बताया कि वह 4 नवंबर 2021 को घर आया था उसका और शरनजीत कौर का झगड़ा हुआ था। इसके बाद उसने साफा से उसकी पत्नी का गला घोंटकर हत्या कर दी थी ।जबकि उसकी बेटी रोजलिन ने यह सब कुछ देख लिया था ,जिसके चलते उसने बेटी का भी गला घोंटकर हत्या कर दी थी ।पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी जतिंदर सिंह को भी ग्रिफ्तार कर लिया जाएगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review