नहरी विभाग का एक्सईएन 20 हज़ार रिश्वत लेते हुए काबू ।
November 16th, 2021 | Post by :- | 64 Views

विजिलेंस रेंज अमृतसर ने नहरी विभाग के जंडियाला डिवीजन के एक्सईएन को 20 हज़ार रुपये रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ किया काबू ।

जंडियाला  गुरु कुलजीत सिंह
विजिलेंस ब्यूरो रेंज अमृतसर द्वारा आज नहरी विभाग के जंडियाला डिवीजन के एक्सइन अवतार सिंह को एक ठेकेदार से उसके द्वारा किये काम की अदायगी के बदले में मांगी गई दो लाख रुपये की राशि मे पहली किश्त के रूप में 20 हज़ार रुपये लेते हुए रंगे हाथ काबू किया। जानकारी देते हुए एस एस पी विजिलेंस परमपाल सिंह ने बताया कि उनके पास एक शेर सिंह नामक ठेकेदार निवासी झंडेर जिला तरनतारन ने शिकायत दर्ज कराई कि  उसको नहरी विभाग द्वारा अलाट हुए काम को पूरा कर लेने ज बाद उसकी कुल अदायगी 14 लाख 38 हज़ार की राशि की अदायगी करने  के लिए एक्सइन अवतार सिंह ने  20 फीसदी रिश्वत की मांग की ।
इसके चलते जानबूझ कर उसको आधी पेमेंट की गई इसलिए कि वह अपने बैंक खाते से पैसे निकाल कर उसको रिश्वत दे सके। इसलिए बकाया राशि लेने के लिए उसको मजबूरन हां करनी पड़ी ।विजिलेंस द्वारा डी एस पी हरप्रीत सिंह की अगुवाई में इंस्पेक्टर अमोलक सिंह ,ए एस आई तिलक राज ,हरपाल सिंह ,सतनाम सिंह ,पर्मप्रीत सिंह ने 2 सरकारी गवाहों की हाजरी में एक्सइन अवतार सिंह को ठेकेदार शेर सिंह से 20 हज़ार पर रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ ग्रिफ्तार किया ।यह

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review