सॉर्ट सर्किट से आग में लाखों का सामान जलकर राख|
August 21st, 2019 | Post by :- | 178 Views

हसनपुर पलवल (मुकेश वशिष्ट/चौ० सतपाल)  :- कस्बा हसनपुर के माहौली रोड स्थित खंड पंचायत कार्यालय के सामने मंगलवार देर रात बिजली की तारों में शॉट सर्किट के कारण एक फोटो स्टेट की दुकान में आग लग गई। दुकानदार आग की सूचना मिलते ही दुकान पर पहुंच गए। दुकानदार ने आसपास के लोगों की मदद से आग पर काबू पाया, लेकिन जब तक आग पर काबू पाया गया तब तक दुकानदार का लाखों रुपये का सामान आग की भेंट चढ गया।

जानकारी के अनुसार कस्बा हसनपुर के गांव चौंडरस निवासी देवकीनंदन ने माहौली रोड पर फोटो स्टेट की दुकान कर रखी है। मंगलवार रात वह अपनी दुकान को बंद करके गांव चला गया। देर रात उसे लोगों ने फोन पर सूचना दी कि उसकी दुकान में से आग की लपटें निकल रही है। सूचना मिलते ही वह अपने परिजनों के साथ दुकान पर पहुंच गया। उसने दुकान का शटर उठाकर देखा तो आग पूरी दुकान में फैल चुकी थी।

आसपास के लोगों की मदद से आग पर काबू पाया गया। जब तक आग पर काबू पाया गया तब तक लाखों रुपये का सामान आग की भेंट चढ़ चुका था। आग लगने का कारण बिजली की तारों में शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। दुकानदार देवकीनंदन ने बताया कि इस आग में दो लैपटॉप, आधा दर्जन प्रिंटर, इंनवेटर व डबल बैटरी, लेमीनेशन मशीन व पूरा फर्नीचर जलकर राख हो गया। उसने बताया कि इस आग में लगभग साढ़े तीन लाख रुपये का सामान जलकर राख हो गया। पीडि़त दुकानदार ने मामले की सूचना हसनपुर थाना पुलिस को दी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।