बृजमनगंज: खबर प्रकाशित होते ही छठ घाट की हुई सफाई, विधायक व ईओ ने निरीक्षण कर लिया जायजा
November 8th, 2021 | Post by :- | 210 Views

महराजगंज (एके जायसवाल) नगर पंचायत बृजमनगंज के ठाकुरद्वारा परिसर में छठ पूजा स्थल पर रविवार को साफ सफाई की हकीकत को दर्शाते हुए खबर लोकहित एक्सप्रेस न्यूज पोर्टल व सोमवार को दैनिक जागरण समाचार पत्र सहित अन्य में खबर प्रमुखता से प्रकाशित हुई।

नगर पंचायत के जिम्मेदारों की अनदेखी के कारण सफाई कर्मियों द्वारा केवल साफ सफाई के नाम पर घास फूस की सफाई कर खानापूर्ति की जा रही थी। जबकि जगह जगह गंदगी के साथ कूड़ा करकट का अंबार लगा हुआ है साथ ही पोखरे की सीढ़ियों की भी सफाई नही किया गया था। जिसपर खबर प्रमुखता से प्रकाशित हुई। खबर प्रकाशित होते ही जिम्मेदार जागे और सोमवार सुबह से ही ठाकुरद्वारा परिसर में नगर पंचायत के सफाई कर्मचारियों व जेसीबी के माध्यम से साफ सफाई कार्य शुरू हुआ। तथा पोखरे की सीढ़ियों की भी सफाई किया गया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

इस दौरान मां छठ पूजा समिति के पदाधिकारियों की मौजूद रहे। तथा सोमवार को विधायक बजरंग बहादुर सिंह व ईओ अवध प्रकाश सिंह ने निरीक्षण किया।

इस दौरान छठ पूजा समिति के संरक्षक विनोद जायसवाल, अध्यक्ष सोनू जायसवाल, उपाध्यक्ष किशन जायसवाल, कोषाध्यक्ष बबलू जायसवाल, व्यवस्थापक सौरभ जायसवाल, रवि यादव, योगेंद्र यादव, गुलाब, राकेश जायसवाल, जेपी गौंड, अनिरुद्ध त्रिपाठी, ब्लाक प्रमुख उदयराज यादव, हरिश्चंद्र सोनकर, राजू सिंह सहित अन्य मौजूद रहे।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review