पत्रकार के घर चोरों ने बोला धावा, लाखों का सामान लेकर चंपत
September 27th, 2019 | Post by :- | 112 Views

कालका  :    दैनिक सच कहूं के पत्रकार के निवास स्थान पर चोरों ने धावा बोलकर लाखों रुपये के सामान पर हाथ साफ कर दिया। चरण सिंह अपनी माता के निधन के चलते पिछले कुछ दिनों से अपने गांव टिब्बी में रुके हुये थे, जिसके चलते उनका मकान पिछले कई दिनों से उनका हिमशिखा स्थित मकान बंद पड़ था। वह दो दिन पूर्व घर पर गये थे। इसके बाद वीरवार रात को जब घर गये, तो मुख्य गेट का लॉक लगा हुआ था।

परंतु जब अंदर जाकर देखा, तो घर के दरवाजों के ताले तोड़ रखे थे। सभी दरवाजे खुले पड़े थे। वह समझ गये कि घर को चोरों ने निशाना बना लिया है। इसके बाद उन्होंने घर में रखे 54 हजार रुपये, अंगूठियां,कानो के टोप्स एवं कुछ अन्य गहने चैक किये तो वह गायब मिले। चरन सिंह ने अपनी पत्नी को फोन किया, जिसके बाद उसे गांव टिब्बी से लेकर दो बजे आये। घर में जांच के बाद लगभग चार से पांच लाख रुपये का सामान गायब पाया गया है। इसके बाद पिंजौर थाना पुलिस को मामले की सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर आकर छानबीन की।

साथ ही फोरेंसिक टीम मौके पर बुलाई गई। चोर घर की छत से घर के अंदर घुसे हैं। चरण सिंह ने संदेह जताया है कि यह नशेडिय़ों का काम लगता है, क्योंकि जिस तरह से वारदात को अंजाम दिया गया, वह आम आदमी के बस की बात नहीं है। उन्होंने पुलिस को लिखित देकर जल्द से जल्द चोरों को गिरफ्तार करके उनका सामान दिलवाने की गुहार लगाई है।

गौरतलब है कि पिंजौर एवं कालका एरिया में नशेडिय़ों की तादाद लगातार बढ़ रही है और वह आये दिन बंद घरों की रैकी करते हैं और घरों में वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं। ऐसे में यह चोर पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल खड़े करते हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।