40 लाख रुपये की हेरोइन जब्त, एक काबू
September 27th, 2019 | Post by :- | 341 Views

चंडीगढ़, ( महिन्द्र पाल सिंहमार ) ।       हरियाणा पुलिस द्वारा विधानसभा चुनाव से पहले चलाए जा रहे एक विशेष अभियान के तहत जिला पलवल सेे एक मादक पदार्थ तस्कर को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 424 ग्राम हेरोइन बरामद की गई है। अंतरराष्ट्रीय बाजार में जब्त हेरोइन का मूल्य लगभग 40 लाख रुपये बताई गई है।

पुलिस विभाग के प्रवक्ता ने आज यहां बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान पलवल के गांव चांदहट निवासी नरवीर उर्फ पप्पू के रूप में हुई है। आरोपी को अपराध जांच एजेंसी की टीम ने पलवल-अलीगढ़ रोड पर बडौली चैक के पास से एक गुप्त सूचना के बाद गिरफ्तार किया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

उन्होंने कहा कि गुप्त सूचना मिलने के बाद सीआईए की टीम ने एक नाके पर एक कार को रुकने का संकेत दिया। जब चालक की तलाशी ली गई तो पुलिस टीम ने आरोपी के पास से दो पैकेट में 424 ग्राम हेरोइन बरामद की।

प्रारंभिक पूछताछ के दौरान, यह पता चला कि गिरफ्तार आरोपी कोसीकलां, उत्तर प्रदेश से हेरोइन लाकर बेचने का कार्य करता था और लंबे समय से इस गैरकानूनी गतिविधि में लिप्त था। उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज कर कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया गया। आगे की जांच जारी है।

उल्लेखनीय है कि विधानसभा के स्वतंत्र, निष्पक्ष और शांतिपूर्ण चुनाव सम्पन्न करवाने के लिए पुलिस महानिदेशक श्री मनोज यादव के निर्देशों की अनुपालना में अपराधियों पर अंकुष लगाने और अन्य गैरकानूनी गतिविधियों में लिप्त लोगों पर नकेल कसने के लिए एक पुलिस द्वारा एक विशेष अभियान चलाया जा रहा है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review