प्रवीन हुड्डा हो सकते है कालका से “आप” के उम्मीदवार : जयहिन्दभाजपा काम के आधार पर नहीं, जाति –धर्म के नाम पर वोट मांग रही है – डॉ सुशील गुप्ता
September 27th, 2019 | Post by :- | 85 Views

कालका (चन्द्रकान्त शर्मा)

आदमी पार्टी के हरियाण के शीर्ष नेता अलग-अलग विधानसभाओं में कार्यकर्ता सम्मेलनों के माध्यम से रूबरू हो रहे है और कार्यकताओं से उम्मीदवार को लेकर मीटिंग कर रहे है | आज कालका में आम आदमी पार्टी की विधानसभा कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन हुआ जिसकी अध्यक्षता हरियाणा सह-प्रभारी राज्यसभा सांसद डॉ सुशील गुप्ता व प्रदेश अध्यक्ष पंडित नवीन जयहिंद ने की ।

आम आदमी पार्टी अब तक 70 विधानसभाओं में कार्यकर्ता सम्मेलन कर चुनावी आगाज कर चुकी है । आम आदमी पार्टी 22 उम्मीदवार मैदान में उतार चुकी है और हर विधानसभा में सम्मेलनों के माध्यम से विधानसभा के कार्यकर्ताओं से रूबरू हो रहे है ।

प्रदेशाध्यक्ष ने दिल्ली के कामों को गिनवाते हुए कहा कि दिल्ली में 200 यूनिट फ्री बिजली , बीस हजार लिटर फ्री पानी, फ्री शिक्षा, फ्री इलाज, किसान को स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट के आधार पर और अब तो कियेदार को भी 200 यूनिट फ्री बिजली मिलेगी ।

प्रदेशाध्यक्ष ने आगे कहा कि मुख्यमंत्री खट्टर कह रहे है कि गर्दन काट दूंगा, अब जनता को देखना है, गले में माला डलवानी है या गर्दन कटवानी है | अब समय आ गया है कि इस सरकार को युवा हरिद्वार पार भेजेंगे ।

प्रदेशाध्यक्ष ने हल्का संगठन मंत्री प्रवीन हुड्डा का नाम कालका से विधानसभा उम्मीदवार के रूप में कार्यकर्ताओं की सहमति के साथ पीएसी की मीटिंग में रखने की घोषणा भी की |

इस अवसर पर पंचकुला विधानसभा प्रत्याशी योगेश्वर शर्मा, प्रदेश सह –सन्गठन मन्त्र अजय गौतम, स्वर्णपाल सिंह, देवेन्द्र नरवाल, राहुल, दीपचंद मान, विजय पैतीका, कमल देव सिंह , इश्वर सिंह , ब्रिज भूषण बिट्टू सरदाना आदि मौजूद थे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।