एचएमटी गेट पर 27 अक्टूबर को काला दिवस मनाएंगे, भाजपा सरकार के खिलाफ करेंगे रोष प्रकट : विजय बंसल।
October 14th, 2021 | Post by :- | 118 Views

कालका (नीलम कौर)। भाजपा सरकार ने 27 अक्टूबर 2016 को एचएमटी पिंजोर के ट्रैक्टर प्लांट को जबरन बन्द करके क्षेत्र के लाखों लोगों की रोटी को छिनने का काम किया था, इसी बाबत 5 साल बीतने के बाद भी न तो कर्मचारियों की समस्या का समाधान हो सका, करोड़ों की मशीनरी को जंग लग रहा है और न ही फैक्ट्री रिवाइव हो सकी है। एचएमटी बचाओ संघर्ष समिति के संरक्षक व राज्य सरकार में चेयरमेन रह चुके विजय बंसल एडवोकेट ने एचएमटी कर्मचारियों के साथ अपने कार्यालय पर संघर्ष समिति की कोर टीम की बैठक करके 27 अक्टूबर 2021 को सुबह 10 बजे से 12 बजे तक काला दिवस धरना प्रदर्शन मनाने का निर्णय लिया है, जिसमें मोदी व खट्टर सरकार के विरुद्ध अपना रोष व्यक्त किया जाएगा। विजय बंसल ने बताया कि इस प्रदर्शन में ट्रैक्टर प्लांट को पुनः शुरू करवाने, नया उद्योग लगाने की मांग की जाएगी। इस प्रदर्शन में सभी दलों के नेताओं व कार्यकर्ताओं, सामाजिक संस्थाओं व स्थानीय निवासियों को आह्वान किया है कि इस प्रदर्शन में युवाओं के रोजगार को मद्देनजर रखते हुए, भविष्य को सुरक्षित करने के लिए दलगत राजनीति से ऊपर उठकर इस प्रदर्शन में बढ़ चढ़कर हिस्सा लें।

विजय बंसल ने कहा कि यह एचएमटी बचाओ संघर्ष समिति के बैनर तले होगा, जिसका आयोजन एचएमटी गेट पर किया जाएगा। इसकी तैयारियों के लिए विजय बंसल ने एक विशेष बैठक एचएमटी में कर्मचारियों के साथ ली जिसमें महत्वपूर्ण निर्णय भी लिए गए व कोविड के चलते सभी एतिहाद बरतने के लिए रणनीति बनाई गई। बैठक में रामबीर, बलबीर गुरे व वीरेंद्र राणा ने बताया कि विजय बंसल के मार्गदर्शन में एचएमटी कर्मचारी माननीय उच्च न्यायलय में अपने हकों की लड़ाई लड़ने का काम कर रहे हैं, जिसके भविष्य में सकारात्मक परिणाम देखने को मिलेंगे। बैठक में प्रमुख रूप से कर्मचारी नेता व एचएमटी बचाओ संघर्ष समिति के सदस्य रामबीर, बलबीर गुरे, वीरेंद्र राणा, केके शर्मा, रामनिवास, बलबीर रेटगढ़िया, बलबीर राणा, धर्मपाल कम्बोज, सुरेश कथूरिया, समय सिंह समेत एचएमटी बचाओ संघर्ष समिति के कोर टीम के सदस्य मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review