पूर्व उपमुख्यमंत्री चंद्रमोहन ने काली माता मन्दिर में नवाया शीश, पूर्व चेयरमैन विजय बंसल समेत दर्जनों कांग्रेसी रहे मौजूद।
October 14th, 2021 | Post by :- | 105 Views

कालका (सुभाष कोहली)। मां दुर्गा के सिद्धी एवं मोक्ष देने वाला स्वरूप माँ सिद्धीदात्री के अराधना व उपासना दिवस महानवमी के पावन पर्व एवं नौवे नवरात्रे पर हरियाणा सरकार के पूर्व उपमुख्यमंत्री व कालका से लगातार 4 बार विधायक रहे चन्द्रमोहन ने महामाई काली माता के दरबार मे पूर्व चेयरमैन विजय बंसल एडवोकेट व अन्य कांग्रेस नेताओं के साथ शीश नवाया।चन्द्रमोहन ने काली माता के दर्शन करते हुए इलाकावासियों के सुख समृद्धि व स्वस्थ जीवन के लिए मनोकामना की तो वही पूजा अर्चना करते हुए सभी के उज्ज्वल भविष्य के लिए प्रार्थना की। इसके साथ ही यह भी प्रार्थना की है कि माता रानी का आशीर्वाद सभी पर बना रहे। कालका बाजार में चन्द्रमोहन के प्रति लोगों मे काफी जोश व उत्साह देखने को मिला। चन्द्रमोहन ने मंदिर प्रांगण में श्रद्धालुओं व ऑन ड्यूटी कर्मियों से भी मुलाकात कर कुशलक्षेम जाना और कर्मियों द्वारा नवरात्रों के 9 दिन की गई सेवा के लिए भी आभार प्रकट किया। चन्द्रमोहन ने कहा कि कालका उनका घर है जहां के लोगों ने 4 बार उन्हें विधानसभा भेजा और प्रदेश का उपमुख्यमंत्री बनाया। कालका में आकर उन्हें बहुत खुशी महसूस होती है। उन्होंने कहा कि आज बड़े दुख की बात है कि जिस कालका को हमने विकास के पथ पर चलाया था उसे अब भाजपा ने जनविरोधी नीतियों से उतार दिया है। अब तो कालका पिंजोर के प्रमुख सड़क की हालत दयनीय है जोकि बेहद चिंता का विषय है। उन्होंने कहा कि वह इस बारे में आला अधिकारियों से बात करेंगे।

विजय बंसल ने चन्द्रमोहन से आग्रह किया है कि कालका मंदिर के लिए स्थाई पार्किंग व अलग से श्राइन बोर्ड बनाने की मांग को पूरा करवाया जाए। चन्द्रमोहन ने इसके लिए सभी को कहा है कि वह इस मांग को पूरा करवाने के लिए पूरे प्रयास करेंगे। चन्द्रमोहन के साथ पूर्व चेयरमैन विजय बंसल एडवोकेट, सोहन लाल, दीपांशु बंसल, बहादुर राणा, ओम शुक्ला, बलविंदर मुरादनगर, राजू अभयपुर आदि पहुंचे तो वही कालका मंदिर में पहुंचने पर कालका बार एसोसिएशन प्रधान हरभजन राणा, पूर्व पार्षद आरके वैद, संजीव राजू पूर्व पार्षद, पूर्व पार्षद हरभजन, भूपेंद्र गौतम पूर्व ब्लाक कालका कांग्रेस प्रधान, सुरेंद्र चौहान, सागर सोनकर अध्यक्ष कालका एनएसयूआई, सितार चंद वाल्मीकि, सूरजभान दहिया सदरू खान आदि ने स्वागत किया। नगर पालिका कालका के पूर्व प्रधान प्रेम गुप्ता ने भी चन्द्रमोहन का कालका पहुंचने पर स्वागत किया। कालका काली माता मंदिर भंडारा कमेटी के प्रधान संजय बंसल, पूर्व पार्षद राजेश गुप्ता एडवोकेट व अन्य ने भी चन्द्रमोहन का भंडारा कमेटी की ओर से स्वागत किया और माता रानी के चरणों मे चन्द्रमोहन के उज्ज्वल भविष्य के लिए प्रार्थना की। चन्द्रमोहन ने काली माता मंदिर में माथा टेकने के बाद ऐतिहासिक बालाजी मंदिर टिपरा कालका में शीश नवाया। इसके ततपश्चात पिंजोर में कांग्रेस के बहुत पुराने कार्यकर्ता गुरूप्यारा के घर पहुंचकर उनके दामाद के आकस्मिक निधन पर खेद प्रकट किया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review