पूंडरी के गांव मोहना में रात को परिवार के 3 सदस्यों पर हथियार से हमला
October 14th, 2021 | Post by :- | 265 Views

कैथल(ब्यूरो चीफ विशाल चौधरी)गांव मोहना में देर रात एक परिवार पर तेजधार हथियार से हमला कर मां-बेटी की हत्या कर दी। जबकि मृतक महिला का पांच वर्ष बेटा घायल है। जिसका पूंडरी के अस्पताल में इलाज चल रहा है। फिलहाल हालत नाजुक बने हुए है। घटना की जानकारी मिलने के बाद पूंडरी थाना पुलिस व एसपी कैथल ने मौके का मुआयना किया। सीन ऑफ क्राइम टीम ने भी घटनास्थल का जायजा लेकर सेंपल इकट्ठा किए। महिला गीता जमीन पर पड़ी मिली। चारों तरफ खून फैल गया। बेटी सुविधा बैड पर खून में सनी पड़ी मिली। फिलहाल मौत के कारणों का पता नहीं चला, पर गांव में चर्चा बनी है कि 152-D हाईवे में जमीन के बाद ही मृत महिला के पति ऋषि की मौत भी 8 महीने पहले हुई है। अब पूरे परिवार हमला सवाल खड़ा कर रहा है।
मोहना गांव के लोगों ने सुबह पता चलने पर पुलिस को बुलाया। पुलिस ने मौके पर देखा तो 36 वर्षीय महिला गीता, 7 वर्षीय बेटी सुविधा व 5 वर्षीय बेटा खून में लथपथ पड़ा हुआ मिला। लड़के में सांस चलती मिली तो उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। वहीं महिला व उसकी बेटे की मौके पर ही मौत चुकी थी। पुलिस ने घटनास्थल की गहनता से जांच करने में जुटी है। करीब आठ महीने से पहले महिला के पति ऋषि की मौत हार्ट अटैक से हो गई थी। इसके बाद परिवार में तीन ही सदस्य बचे थे। जो गांव के बाहरी सिरे में बने अपने मकान में रह रहे थे। उनकी नॉलेज में किसी के साथ कोई अनबन भी नहीं थी।
पूंडरी थाना प्रभारी इंस्पेक्टर निर्मल सिंह ने बताया कि पुलिस की प्राथमिक जांच में ये मर्डर का मामला है। तेजधार हथियार के साथ परिवार पर हमलाकर हत्या की गई है। जल्द ही जांच को पूरी कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। शव को पाेस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल कैथल पहुंचाया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review