नशा तस्करों से 20 ग्राम हैरोइन व 83 हजार 560 रूपये नकदी बरामद सी0आई0ए0-2 अम्बाला के पुलिस दल ने विशेष अभियान के दौरान दो आरोपियों को किया गिरफ्तार
October 13th, 2021 | Post by :- | 33 Views

अम्बाला, ( गौरव शर्मा )     ।       वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अम्बाला श्री हामिद अख्तर के निर्देशानुसार अम्बाला पुलिस द्वारा मादक पदार्थों की तस्करी करने वालों के खिलाफ विशेष अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान के दौरान गत दिवस सी0आई0ए0-2 अम्बाला के पुलिस दल ने उप-निरीक्षक विरेन्द्र वालिया के नेतृत्व में सूचना के आधार पर तुरन्त कार्यवाही करते हुए थाना पड़ाव के क्षेत्र नैशनल हाइवे शास्त्री कट़ के पास से आरोपी रोहन निवासी डेहा मण्डी अम्बाला छावनी व पोम्पी निवासी किस्मत नगर अम्बाला छावनी को 10-10 ग्राम हैरोइन सहित गिरफ्तार कर थाना पड़ाव में मामला दर्ज किया। आरोपियों का माननीय न्यायालय के आदेशानुसार 04 दिन का पुलिस रिमाण्ड मंजूर हुआ।

सी0आई0ए0-2 अम्बाला के पुलिस दल को गत दिवस गुप्त सूचना मिली थी कि आरोपी मादक पदार्थो की तस्करी का कार्य करते हैं। गुप्त सूचना के आधार पर सी0आई0ए0-2 अम्बाला के पुलिस दल ने तुरन्त कार्यवाही करते हुए थाना पड़ाव के क्षेत्र नैशनल हाइवे शास्त्री कट के पास नाकाबंदी की। नाकाबंदी के दौरान सन्दिग्ध वाहनों/व्यक्तियों की चैकिंग करते समय आरोपियों की तलाशी लेने पर उनसे 10-10 ग्राम हैरोइन बरामद हुई। आरोपियों की पहचान रोहन निवासी डेहा मण्डी अम्बाला छावनी व पोम्पी निवासी किस्मत नगर अम्बाला छावनी के रूप में हुई। आरोपियों को हैरोइन सहित गिरफ्तार कर थाना पड़ाव में मामला दर्ज किया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review