45 लाख रुपये की 26.5 किलो अफीम जब्त, एक आरोपी गिरफ्तार झारखंड से तस्करी कर लाई जा रही थी अफीम की खेप
October 13th, 2021 | Post by :- | 173 Views


चंडीगढ़,  ( अनुपमा )        ।    हरियाणा पुलिस द्वारा नशा तस्करी पर शिकंजा कसते हुए कुरुक्षेत्र जिले से एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 45 लाख रुपये मूल्य की 26 किलो 500 ग्राम अफीम जब्त की गई है।

हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि एक कार द्वारा नशीले पदार्थों की तस्करी की गुप्त सूचना के बाद पुलिस टीम ने रतनगढ़ की तरफ सर्विस रोड पर एक नाका लगाकर दिल्ली नंबर की एक कार को रोककर वाहन की तलाशी ली तो कार की सीट से प्लास्टिक कैन में रखी 26.5 किलो अफीम बरामद हुई।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

गिरफ्तार आरोपी की पहचान शाहाबाद थाना ढकाला निवासी अजीत सिंह उर्फ पिंद्र के रूप में हुई। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह यह अफीम झारखंड से नशे के धंधे में लिप्त अन्य व्यक्ति को सप्लाई करने के लिए लाया था।  वह अनूप उर्फ बिट्टू से पैसे लेकर झारखंड से अफीम खरीद कर उसे देने के बाद अपना कमीशन ले लेता था।

इस संबंध में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे आठ दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। आरोपी अनूप की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं। आगे की जांच की जा रही है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review