बाल दिवस के उपलक्ष्य में आयोजित विभिन्न प्रतियोगिताओं में 40 स्कूलों के करीब 500 विद्यार्थियों ने लिया भाग, लगभग 150 अभिभावक व अध्यापकों ने भी की शिरकत
October 13th, 2021 | Post by :- | 34 Views
कुरुक्षेत्र, ( महिन्द्र पाल )          ।              जिला बाल कल्याण अधिकारी सर्बजीत सिंह सिबिया ने कहा कि बाल दिवस के उपलक्ष्य में पहली से बारहवीं कक्षा तक के विद्यार्थियों के लिए विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जा रहा है। इन प्रतियोगिताओं में 40 स्कूलों के लगभग 500 विद्यार्थियों ने अपना हुनर दिखाया, वहीं करीब 150 अभिभावकों और अध्यापकों ने भी प्रतियोगिताओं की शोभा बढ़ाई।
डीसीडब्लयूओ सर्बजीत सिंह सिबिया ने बुधवार को देर सायं जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि पोस्टर बनाने के द्वितीय समुह में डीएवी स्कूल की तसमई श्रीदास प्रथम, गुरुनानक स्कूल की काजल द्वितीय, एसडी स्कूल की एकता तृतीय व सुगनी देवी आर्य स्कूल लाडवा की आकांशा शर्मा को सांत्वना पुरस्कार दिया गया। इसी प्रतियोगिता के तृतीय समुह में डीएवी स्कूल पिहोवा का मोनल प्रथम, राजकीय स्कूल लौहारा माजरा की महक द्वितीय, गीता कन्या स्कूल की पलक तृतीय व गीता निकेतन आवासीय स्कूल के युग ने सांत्वना पुरस्कार, पोस्टर बनाने के चतुर्थ समुह में राजकीय स्कूल थाना की नैंसी प्रथम, सुगनी देवी स्कूल लाडवा की शगुन द्वितीय, ग्रीनफिल्ड स्कूल की गुरलीन तृतीय व डीएवी स्कूल की निमी को सांत्वाना पुरस्कार दिया गया।
उन्होंने कहा कि क्ले मॉडलिंग के प्रथम समुह में महाराणा प्रताप स्कूल की अलीशा प्रथम, मेजर नितिन बाली स्कूल की तनु द्वितीय, अग्रसैन स्कूल का कामांक्षी तृतीय व गीता निकेतन स्कूल की चित्रा सिंगला ने सांत्वाना पुरस्कार, इसी प्रतियोगिता के द्वितीय समुह में महाराणा प्रताप स्कूल की अलीशा प्रथम, मेजर नितिन बाली स्कूल की तनु द्वितीय, अग्रसैन स्कूल की कामांक्षी तृतीय व गीता निकेतन स्कूल की चित्रा सिंगला ने सांत्वाना पुरस्कार दिया गया। हस्त लेखन हिन्दी प्रतियोगिता के प्रथम समुह में डीएवी स्कूल की सहरसा दिवान प्रथम, विश्वास स्कूल शाहबाद के युवराज द्वितीय, अग्रसैन स्कूल की रुबिकस अहुजा तृतीय मिलेनियम स्कूल के अकशांस सोलखे को सांत्वाना पुरस्कार दिया गया। इसी प्रतियोगिता के द्वितिय समुह में एमएस स्कूल झांसा के दिवांश मिगलानी प्रथम, सहारा स्कूल की अक्षरा सैनी द्वितीय, सुगनी देवी स्कूल लाडवा की चाहत तृतीय, ग्रीनफिल्ड स्कूल की कसक को सांत्वाना पुरस्कार दिया गया।
उन्होंने कहा कि हस्तलेखन अंग्रेजी के प्रथम समुह में ग्रीन फिल्ड स्कूल की हिमांशी प्रथम, सुगनी देवी स्कूल की लविशा द्वितीय, बाल भवन स्कूल की लतिका तृतीय, एमसएससी झांसा की मन्नत आहुजा ने सांत्वना पुरस्कार, इसी प्रतियोगिता के द्वितीय समुह में विश्वास स्कूल शाहबाद की जसलीन प्रथम, डीएवी स्कूल की अनुष्का शर्मा द्वितीय, सुगनी देवी स्कूल की शेफाली तृतीय व टेगोर स्कूल के नित्सय को सांत्वाना पुरस्कार दिया गया। इस मौके पर वीर विकास, सुरभी, निशा, आरके सिंह, दयानंद, सर्बजीत कौर, स्वाति पाहवा, अनिता रानी, शशि शर्मा आदि उपस्थित थे।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review