पलवल अपराध शाखा पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, करीब 40 लाख रूपए की 424 ग्राम हैरोइन की बरामद, आरोपी गिरफ्तार |
September 27th, 2019 | Post by :- | 903 Views

हसनपुर पलवल (मुकेश वशिष्ट) :-  पलवल अपराध जांच शाखा पुलिस ने पलवल-अलीगढ मार्ग पर बडौली चौक के निकट एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 424 ग्राम हैरोइन बरामद की गई। जिसकी बाजार में कीमत करीब 40 लाख रूपए बताई गई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पलवल डीएसपी सुरेश कुमार ने बताया कि डीजीपी हरियाणा मनोज यादव व एडीजीपी रेवाड़ी रेंज आरसी मिश्रा के आदेशनुसार विधानसभा चुनावों के मध्यनजर मादक पदार्थो की तस्करी करने वालों के प्रति अभियान चलाया हुआ है। जिला पुलिस अधीक्षक नरेंद्र बीजारनिया के नेतृत्व में शुरू किए गए अभियान के तहत सीआईए की टीम चांदहट थाना क्षेत्र के अंतर्गत गश्त पर मौजूद थी। टीम में एएसआई चंदन सिंह, हवलदार भूपेंद्र, सिपाही नरेंद्र, सोनू व महेश शामिल थे।

टीम को मुखबिर खास से सूचना प्राप्त हुई कि गांव चांदहट निवासी नरवीर उर्फ पप्पू नशीले पदार्थ बेचने का कार्य करता है। जो अपनी गाडी एचआर 30 पी 5041 में सवार होकर उत्तरप्रदेश से हसनपुर बडौली रास्ते से अपने गांव चांदहट आ रहा है। पुलिस टीम ने बडौली चौक पर नाकेबंदी शुरू कर दी। कुछ समय पश्चात पुसिल को एक गाडी दिखाई दी जिस पर पुलिस ने गाडी को रोककर चालक नरवीर उर्फ पप्पू को काबू कर तलाशी ली। तलाशी लेने पर नरवीर उर्फ पप्पू के कब्जे दो पैकट हैरोइन बरामद की गई।

दोनों पैकटों का इलैक्ट्रोनिक कांटे पर वजन करने पर कुल वजन 424 ग्राम हुआ। जिसकी बाजार में कीमत करीब 40 लाख रूपए बताई गई है। डीएसपी सुरेश कुमार ने बताया कि आरोपी युवक नरवीर कोसीकलां उत्तरप्रदेश से हैरोइन लाकर बेचने का कार्य करता था और काफी लंबे समय से यह कार्य कर रहा था। पुलिस ने आरोपी युवक नरवीर को शुक्रवार को अदालत में पेश कर रिमांड पर ले लिया है और उसके द्वारा बताए गए ठिकाने पर छापेमारी की जाएगी। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्यवाई शुरू कर दी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।