विश्व व नगर शांति के लिए बाबा ने की जौ समाधि तपस्या
October 13th, 2021 | Post by :- | 22 Views

भिवानी, ।    नवरात्रों के अवसर पर स्थानीय डाबर कालोनी स्थित शिव शक्ति ईच्छापुरी धाम में स्व. महंत सेवापुरी महाराज के शिष्य महंत कोरोना पुरी महाराज द्वारा की जा रही जौ समाधि तपस्या आज सातवें दिन में प्रवेश कर गई।

यह जानकारी भगत विनोद कुमार ने मंगलवार को धाम से लोटकर यहां दी। उन्होंने कहा कि बाबा द्वारा यह तपस्या गत 7 अक्तूबर से शुरू की गई थी और यह तपस्या नवमी तक चलेगी। इसके अलावा बाबा ने पहले भी कई बार नगर कल्याण एवं विश्व शांति के लिए तपस्याएं की हैं। उनमें से प्रमुख रूप से जलधारा तपस्या, अग्रि तपस्या और इस समय जौ समाधि तपस्या जो की बहुत ही कठिन तपस्या है जो नवमी को पूरी होगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

तपस्या पूर्ण होने पर बाबा द्वारा हवन यज्ञ किया जायेगा। बाबा द्वारा की जा रही तपस्या को देखने के लिए दूर दराज क्षेत्रों से श्रद्धालु आते हैं वे मन्नतें मांगते हैं। इस अवसर पर बड़ी संख्या में भगतजन व श्रद्धालु उपस्थित थे।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review